Jan 19, 2018

अब और पैसे कमाएंगे भंसाली, अक्षय कुमार ने पद्मावत के लिए रोक दी अपनी फिल्म की रिलीज, पढ़ें


akshay-kumar-make-way-for-sanjay-leela-bhansali-film-padmavat

मुंबई: संजय लीला भंसाली के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है, पहले से ही कहा जा रहा है कि पद्मावती विवाद की वजह से उसकी चांदी हो गयी है, अब उनकी फिल्म का फ्री में प्रचार हो गया है, हर किसी के मन में फिल्म को लेकर उत्सुकता पैदा हो गयी है और इस उत्सुकता को को ख़त्म करने के लिए लोग अब पहले से अधिक संख्या में पद्मावत फिल्म को देखने जाएंगे.

संजय लीला भंसाली भी चांदी कूटने को तैयार हैं. उन्हें भी अब लग रहा है कि उन्हें पैसे कमाने का अच्छा मौका मिलने वाला है. यही सब देखकर उन्होंने अक्षय कुमार से उनकी फिल्म की रिलीज रोकने की अपील की और अक्षय भी उनकी बात मान गए.

अक्षय कुमार अपनी फिल्म PadMan 25 जनवरी को रिलीज करने वाले थे, बाद में संजय लीला भंसाली ने भी अपनी फिल्म पद्मावत को 25 जनवरी को रिलीज करने की घोषणा कर दी, दोनों फ़िल्में एक दिन रिलीज होने से दोनों का नुकसान होना तय था, भंसाली खुद का नुकसान कैसे करा सकते थे, इसीलिए उन्होंने अक्षय कुमार से उनकी फिल्म की रिलीज डेट टालने की प्रार्थना की जिसे अक्षय कुमार ने मंजूर कर लिया.

अब अक्षय कुमार की फिल्म PadMan 9 फ़रवरी को रिलीज होगी. मतलब अब 10-12 दिन पद्मावती के साथ कोई फिल्म नहीं है, पूरे देश के सिनेमाघरों में सिर्फ पद्मावती लगेगी और भंसाली की बेतहाशा कमाई होगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: