Jan 4, 2018

अजय चौधरी बोले, बहुत ज्यादा ताकतवर हैं वे लोग, जिनके खिलाफ बॉबी कटारिया ने उठायी आवाज, पढ़ें


ajay-chaudhary-want-revealed-bobby-kataria-fight-with-very-powerful-people

फरीदाबाद: युवा एकता फाउंडेशन के चीफ बॉबी कटारिया दो दिनों के लिए फरीदाबाद की नीमका जेल में बंद हैं. उनकी पुलिस रिमांड भले ही ख़त्म हो चुकी है लेकिन नीमका जेल में भी उन्हें बहुत सुरक्षा के बीच रखा गया है, उनके साथ CIA के स्पेशल जवान हमेशा लगे रहते हैं, उन्हें किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है, यहाँ तक कि उनके परिवार वालों से भी उन्हें नहीं मिलने दिया जा रहा है.

आज अजय चौधरी बॉबी कटारिया से मिलने के लिए नीमका जेल गए थे लेकिन उन्हें बिना बॉबी कटारिया से मिलाये लौटा दिया गया. अजय चौधरी अपने साथ बॉबी कटारिया के लिए कपडे भी लेकर गए थे लेकिन उन्हें कपडे भी नहीं दिए गए.

अजय चौधरी ने कहा कि जेल के अन्दर कैदी लोग मोबाइल से अपने अपने घरों पर बात करते हैं, ये सबको पता है, रात भर कैदियों के पास मोबाइल होते हैं लेकिन बॉबी कटारिया को मोबाइल से भी बात नहीं करने दिया जा रहा है, मैंने उनसे कहा कि एक बार मुझे मुलाक़ात करने दो, उन्हें कपडे देना है लेकिन उन्होंने मिलने नहीं दिया. बॉबी कटारिया को जेल में भी स्पेशल सेल में रखा गया है. 

उन्होंने कहा कि कोई मीडिया वाला बॉबी कटारिया की खबर नहीं दे रहा है क्योंकि बॉबी ने जिन लोगों के खिलाफ बोला है, वो बहुत ही ताकतवर लोग हैं, उनकी राजनीति में बहुत ऊपर तक पहुँच है, वे इतनी ताकतवर लोग हैं जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते. उन्होंने कहा कि मैं ये बात इसलिए बता रहा हूँ क्योंकि मेरे अन्दर का डर अब निकल चुका है, ज्यादा से ज्यादा वे लोग मुझे गोली मार देंगे. अब मैं अकेला घूम रहा हूँ और जेल भी अकेले ही गया था.

कौन हो सकते हैं वे ताकतवर लोग

बॉबी कटारिया का ऐसा हाल करवाने वालों का नाम इस वीडियो में मिल सकता है. ध्यान से देखें ये वीडियो. यह वीडियो कुछ दिन पहले का है जब बॉबी कटारिया ने कुछ लोगों के खिलाफ आवाज उठायी थी. इसी वीडियो के आधार पर उनके खिलाफ फरीदाबाद थाने में FIR दर्ज की थी, CIA वालों ने उसे गिरफ्तार किया, 2 दिन की रिमांड ली और अब उसे नीमका जेल में बेहद टाइट सिक्यूरिटी में रखा गया है.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: