Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

बॉबी कटारिया को घुटनों पर बैठा देखकर भड़क गए अजय चौधरी, बोले, गुरुग्राम पुलिस ने बहुत गलत किया

Share it:
ajay-chaudhary-slammed-gurugram-police-for-bobby-kataria-torture

गुरुग्राम: बॉबी कटारिया की एक फोटो मिली है जिसमें उन्हें घुटनों पर बिठाया गया है. इस फोटो को देखकर गुरुग्राम पुलिस पर कई सवाल उठ रहे हैं. उनके समर्थक आरोप लगा रहे हैं कि गुरुग्राम पुलिस ने उन्हें 6 दिन रिमांड में रखकर काफी टार्चर किया और उनके पैर खराब कर दिए हैं.

यह फोटो देखकर बॉबी कटारिया के साथी अजय चौधरी गुरुग्राम पुलिस वालों पर भड़क गए और उन्हें जमकर फटकार लगा दी. उन्होंने कहा कि बॉबी कटारिया ने ऐसा कौन सा जुर्म किया था जिसके लिए उन्हें घुटनों के बल बिठाकर रखा गया,  उनपर जो धाराएं लगाईं गयी थी वो कोई बड़ी धाराएं नहीं थीं, बॉबी कटारिया देश के आतंकवादी नहीं हैं जो उन्हने घुटनों के बल पर बिठाया गया है.

उन्होंने गुरुग्राम CIA पर भड़कते हुए कहा कि यह टीम पूरी सस्पेंड चाहिए, अगर बॉबी कटारिया ने कोई जुल्म किया है तो कानून उन्हें सजा देगा लेकिन उनके साथ ऐसा बर्ताव करके गुरुग्राम पुलिस ने बहुत गलत किया. उन्होंने कहा कि गुरुग्राम पुलिस में भी अच्छे लोग हैं, वहां की पूरी टीम गलत नहीं है, अगर वहां के बड़े अधिकारियों को भी बॉबी के साथ हुई घटना की खबर लग गयी तो वह भी बॉबी का ऐसा हाल करने वाले अधिकारियों को नहीं छोड़ेंगे. वहां की विजिलेंस टीम खुद इस पर एक्शन लेगी लेकिन हमें अधिक से अधिक शेयर करके इस खबर को लोगों तक पहुंचानी है.

बहुत दयनीय हालत में दिखे बॉबी कटारिया

इस फोटो में बॉबी कटारिया को पुलिस अधिकारियों के बीच में मोबाइल के साथ दिखाया गया है, गुरुग्राम पुलिस बॉबी कटारिया को एक चोर के तौर पर ट्रीट कर रही है, इस मोबाइल से लाइव वीडियो बनाने और गालियाँ देने का आरोप लगा रही है, इसीलिए मोबाइल को जब्ती के तौर पर दिखाया गया है लेकिन बॉबी कटारिया को इस तरह से जमीन पर बिठाना शर्मनाक है.

बॉबी कटारिया के समर्थकों ने बॉबी कटारिया को टॉर्चर करने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है, अब गुरुग्राम पुलिस को बॉबी कटारिया के खिलाफ सबूत दिखाने पड़ेंगे वरना कई अधिकारी फंस सकते हैं क्योंकि वीडियो में गाली देने पर 6 दिन की पुलिस रिमांड और उनके दोनों पैर मोड़कर ऐसी फोटो जारी करना कई प्रश्न खड़े कर रहा है.देखिये उनके समर्थक क्या कह रहे हैं.
Share it:

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: