केजरीवाल की टीम के गिर गए 20 विकेट, थर्ड अम्पायर ने भी आउट करने के फैसले को ठहराया सही

Aap 20 mlas finally disqualified by President Ramnath Kovind in office of profit matter. Bad news for Arvind Kejriwal and AAP
aap-party-20-mla-finally-disqualified-by-president-ramnath-kovind

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के लिए बहुत बुरी खबर है क्योंकि उनकी टीम के 20 खिलाड़ियों को आउट कर दिया गया है. कल थर्ड अम्पायर यानी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी आप के 20 खिलाडियों के आउट करने के फैसले पर मुहर लगा दी, आज भारत सरकार के कानून मंत्रालय ने इस विषय पर नोटिफिकेशन जारी कर दिया.

अब आम आदमी पार्टी के पास कोई रास्ता नहीं बचा है, हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट जाकर वे एक कोशिश और आजमा सकते हैं लेकिन दिल्ली हाई कोर्ट उन्हें पहले ही लताड़ चुका है और उनकी याचिका भी रद्द कर चुका है, सुप्रीम कोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिलेगी क्योंकि इस मामले में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की मुहर लग चुकी है.

केजरीवाल की टीम के 20 विकेट गिरने के बाद अब दिल्ली में इन सीटों पर फिर से चुनाव होगा. एक तरह से यह मिनी चुनाव होगा और केजरीवाल के कामों का टेस्ट होगा, अगर उन्होंने अच्छा काम किया है तो पास होंगे लेकिन अगर उन्होंने दिल्ली वालों को लालीपॉप दिया होगा तो उनके लिए नतीजे सही नहीं होंगे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: