Jan 22, 2018

गजब हो गया, कपिल मिश्रा को पीटने वाले, उठाकर बाहर फेंकने वाले सभी 20 AAP MLA हमेशा के लिए बाहर


aap-20-mlas-who-beat-kapil-mishra-in-assembly-thrown-out-news

नई दिल्ली: दो कहावत बहुत प्रचलित हैं, भगवान के घर में देर हैं लेकिन अंधेर नहीं और ऊपर वाले की लाठी में आवाज नहीं होती. मतलब बुरे काम का बुरा नतीजा, गलत काम करने वालों को सजा जरूर मिलती है. कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी के विधायक थे, वह दिल्ली सरकार में जल मंत्री थे लेकिन आप में हो रही गड़बड़ियों को वह बर्दास्त नहीं कर पाए और उसके खिलाफ आवाज उठाने लगे.

कपिल मिश्रा ने जैसे ही पार्टी के अन्दर आवाज उठानी शुरू की, वह केजरीवाल की नजर में खटक गए और उन्हें एक ही झटके में मंत्री पद से हटा दिया गया, इसके बाद कपिल मिश्रा ने खुलकर पार्टी के खिलाफ आवाज उठानी शुरू कर दी.

जब कपिल मिश्रा केजरीवाल के खिलाफ आवाज उठाने लगे तो उन्हें विधानसभा में कथित तौर पर कैमरा बंद करके पीटा जाता था, उन्हें उठाकर बाहर फेंक दिया जाता था. कपिल मिश्रा के अनुसार उन्हें पीटने में यही 20 विधायक आगे आते थे क्योंकि ये केजरीवाल के ख़ास थे और इन्हें इसी वजह से संसदीय सचिव बनाया गया था.

आज ऊपर वाले ने ऐसा कर दिया कि कपिल मिश्रा को पीटने वाले, उन्हें उठाकर बाहर फेंकने वाले सभी आप विधायक हमेशा के लिए विधानसभा से बाहर हो गए. सबकी विधायकी ख़त्म हो गयी.

कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें AAP विधायक उन्हें मार रहे हैं और उन्हें उठाकर बाहर फेंक रहे हैं. कपिल मिश्रा ने कहा कि - ऊपर वाले कि लाठी में आवाज नहीं होती। आज सभी विधानसभा से बाहर फेंक दिए गए हैं और अगला नंबर केजरीवाल का है. जय बजरंग बली.
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: