Jan 29, 2018

पांच बदमाशों ने दिल्ली में वृन्दावन के लिए बुक की टैक्सी, हथीन में गाड़ी, पर्स छीनकर हुए फरार


5-badmashon-ne-delhi-me-book-ki-taxi-hathin-me-chheenkar-farar

हथीन: पांच अज्ञात बदमाशों ने एक टैक्सी चालक के साथ मार पीट की, चालक से मोबाईल फोन व 11 हजार की नकदी छीन ली और उसकी गाडी लूट कर फरार हो गए।

घटना रविवार की प्रात: करीब चार बजे हथीन के निकटवर्ती गांव कोंडल मोड की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरानी दिल्ली के रेलवे स्टेशन से पांच व्यक्तियों ने एक टैक्सी (मारूति स्वीफ्ट डिजायर) नम्बर डीएल 1 जेड बी 5954 को मथुरा-गोवरधन के लिए किराए पर लेकर चले। 

बताया जाता है कि टैक्सी चालक टोल टैक्स बचाने के चक्कर में वाया हथीन होते हुए जा रहा था। जैसे ही गाडी गांव कौंडल मोड के निकट पहुंची तो टैक्सी में सवार किसी ने लघुशंका करने के लिए चालक से गाडी रोकने को कहा। चालक ने जब गाडी रोकी तो टैक्सी में सवार पांचों अज्ञात बदमाशों ने उसकी पिटाई कर उससे मोबाइल फोन और पर्स छीन लिया तथा उसके हाथ रस्सी से बांधकर नीचे फैंक दिया और गाडी को लेकर फरार हो गए। 

टैक्सी चालक का नाम वहीद पुत्र असर खां निवासी नवलगढ बताया गया है। जैसे तैसे चालक ने अपने आपको बंधन मुक्त किया और सम्बंधित थाना बहीन पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी करा दी। लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: