Jan 23, 2018

उपदेश राणा बोले, आत्मदाह में सिर्फ दो दिन, इसलिए याचना नहीं अब रण होगा, संघर्ष बड़ा भीषण होगा


2-days-remain-in-updesh-rana-aatmdah-now-protest-with-full-power

नई दिल्ली: हिन्दू राष्ट्रवादी युवा नेता उपदेश राणा ने प्रण किया है कि अगर भारत में पद्मावत फिल्म रिलीज हुई और इसे हिन्दू समाज ने देखा तो वह आत्मदाह करके अपना प्राण त्याग देंगे. उपदेश राणा को अब सिर्फ हिन्दुओं की एकजुटता ही बचा सकती है. अगर हिन्दू लोग पद्मावत फिल्म नहीं देखने जाएंगे तो उपदेश राणा आत्मदाह नहीं करेंगे लेकिन अगर हिन्दू लोग फिल्म देखने गए और सिनेमाघरों की सीटें फुल हुईं तो उपदेश राणा 25 जनवरी को अपने प्राण त्याग देंगे.

अब उपदेश राणा के आत्मदाह में सिर्फ दो दिन बचे हैं इसलिए उन्होंने ऐलान किया है कि अब किसी से याचना नहीं की जाएगी, किसी के आगे हाथ पैर नहीं जोड़े जाएंगे, अगर मौत नजदीक है तो क्यों ना जी भर के जी लें, अगले दो दिन याचना नहीं रण होगा, संघर्ष बड़ा भीषण होगा.



बता दें कि भंसाली प्रोडक्शन ने करणी सेना को फिल्म देखने का आमंत्रण दिया है, अगर करणी सेना ने फिल्म देखा और उसे ओके कर दिया तो शायद उपदेश राणा को आत्मदाह ना करना पड़े क्योंकि भंसाली का कहना है कि यह फिल्म राजपूतों की महानता दिखाती है, फिल्म देखने के बाद राजपूतों को गुस्सा नहीं आएगा बल्कि गर्व होगा. अगर करणी सेना को फिल्म देखने पर गर्व हुआ तो शायद फिल्म का विरोध बंद कर दिया जाय.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: