Jan 14, 2018

नाबालिक युवती के गैंगरेप से दहला हरियाणा, प्राइवेट पार्ट से हैवानियत, नहर में फेंकी लाश


15-year-girl-allegedly-gangraped-and-killed-in-jind-haryana-news

हरियाणा: देश में एक बार फिर से दिल दहला देने वाले गैंगरेप की खबर आयी है. हरियाणा के जींद में एक पंद्रह वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ आरोपियों ने गैंगरेप कर उसके प्राइवेट पार्ट से बर्बरता की. शुक्रवार को सफिदौन शहर के बुधखेड़ा गांव की नहर से लड़की का शव बरामद किया गया.

आपको बता दें कि इससे पहले 2012 में दिल्ली में ऐसी एक दर्दनाक घटना को अंजाम दिया गया था जिससे पूरा देश दहल गया था.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, लड़की की पहचान कुरुक्षेत्र के झांसा गांव निवासी के रूप में हुई है. पीड़िता के प्राइवेट पार्ट के साथ की गई बर्बरता को देखकर लगता है कि उसकी हत्या करने और नहर में डूबोने के बाद ऐसा किया गया. लड़की 9 जनवरी से लापता थी. पुलिस द्वारा जिस वक्त लाश को कब्जे में लिया गया उस वक्त शव के निचले हिस्से पर एक भी कपड़ा मौजूद नहीं था.

फिलहाल पुलिस ने लाश को पीजीआईएमएस में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच के लिए दो डीएसपी अफसरों के अंडर में जींद पुलिस ने दो एसआईटी टीम का गठन किया है।

मामले पर बात करते हुए एक एसआईटी टीम का नेतृत्व कर रहे डीएसपी कप्तान सिंह ने कहा - हो सकता है कि किसी अन्य जगह पर पीड़िता के शव को फेंका गया हो और अन्य जगह से इसे निकाला गया हो.

कप्तान सिंह ने बताया कि डॉक्टर ने पुष्टि की है कि पीड़िता की 24-48 घंटे पहले हत्या की गई है. सफिदौन पुलिस थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद आरोपियों के खिलाफ उचित धाराएं लगाई जाएंगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: