Dec 11, 2017

पत्नी बोली, रिश्तेदार की मौत के सदमे में था मेरा पति, छेड़ने का झूठा आरोप लगा रही है जायरा वसीम


zaira-wasim-molestation-case-accused-wife-denied-allegation

एक आदमी के पैर के अंगूठे पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर अभिनेत्री जायरा वसीम भले ही मशहूर हो गयी हैं, भले ही अब उन्हें फिल्मों में रोल मिलने लगें लेकिन यह आरोप लगाना उन्हें मंहगा भी पड़ सकता है क्योंकि आरोपी की पत्नी ने सामने आकर अपने पति का बचाव किया है और आरोपों को गलत बताया है.

महिला का कहना है कि मेरे पति ने आजतक किसी औरत पर बुरी नजर नहीं डाली, उनका ऐसा स्वभाव ही नहीं है, उन्होंने यह भी बताया कि मेरे पति घटना के दिन बहुत दुखी थे, हमारे एक रिश्तेदार की मौत हो गयी थी, वह वहीँ से आ रहे थे, सदमे में थे, 24 घंटे सो नहीं पाए थे, इसीलिए उन्होंने हाथ रखने की जगह पर पैर रखा था, उनका छेड़ने का कोई इरादा नहीं था और ना ही उन्होंने कभी ऐसा काम किया है.

उन्होंने यह भी बताया की मेरे पति विल्कुल निर्दोष हैं, मुझे नहीं पता कि जायर वसीम किसी गलतफहमी की वजह से उनपर आरोप लगा रही हैं या पब्लिक स्टंट है लेकिन मुझे पूरा यकीन हैं कि वह झूठ बोल रही हैं और सभी आरोप झूठे हैं.
क्या सच में झूठ बोल रही हैं जायर वसीम 


सोशल मीडिया पर हजारों लोग जयरा वसीम को झूठा बता रहे हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने फ्लाइट में तो किसी से शिकायत नहीं की लेकिन सोशल मीडिया पर रो रो कर वीडियों बना दिया, इसके अलावा उन्होने कहा कि अँधेरा होने की वजह से मैं वीडियो नहीं बना सकी लेकिन उन्होंने अंगूठे की हिलते हुए वीडियो बना ली और विल्कुल साफ़ वीडियो बनायी, लोग कह रहे हैं कि जब अंगूठे की एकदम साफ़ वीडियो बना सकती हैं तो अंधेरे का बहाना क्यों बनाया. वैसे भी आजकल सभी मोबाइल फोन में फ़्लैश लाइट होती है, वह तो अभिनेत्री हैं और बढ़िया स्मार्टफोन का इस्तेमाल करती होंगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: