Dec 9, 2017

प्रेमिका को मुस्लिम युवक की बाहों में देख पगला गया था शम्भु, लव जिहाद समझकर की हत्या


why-shambhu-nath-killed-muslim-afrajul-on-name-of-love-jihad

नई दिल्ली: राजस्थान में दो दिन पहले शम्भुनाथ नाम के एक व्यक्ति ने एक मुस्लिम युवक की हत्या की उससे हर किसी का दिल दहल गया। जिसने भी हत्या का वीडियो देखा उनके दिलों में तरह तरह के ख्याल आने लगी, सब सोच में पड़ गए कि आखिर शम्भू ने मुस्लिम युवक की इतनी बेरहमी से हत्या क्यों की.

खबरों के अनुसार शम्भू नाथ का दिल उसकी प्रेमिका ने ही तोडा था और वो एक मुस्लिम युवक से मुहब्बत करने लगी थी, एक दिन उसनें अपनी प्रेमिका को अपने मुस्लिम दोस्त की बाहों में देख लिया जिसके बाद वह गुस्से से पागल हो गया और इसे लव जिहाद समझकर लव जेहादियों को सबक सिखाने का संकल्प लिया 

खबरों के अनुसार शम्भू हर रोज इंटरनेट में कई घंटे लव जेहाद में मामले खोजता था और रिपोर्ट की मानें तो मार्बल का व्यापार करने वाला शम्भू नोटबंदी के बाद बेरोजगार हो गया था, उसने किसी से डेढ़ लाख रूपये उधार भी लिए थे जिसे चुका नहीं पा रहा था। शम्भू दिमागी रूप से परेशान रहने लगा था और शराब और गांजे की लत पड़ गई थी।

लगभग तीन साल पहले उसकी कुछ बंगाली मजदूरों ने उस समय पिटाई कर दी थी जब वो एक हिन्दू लड़की को बंगाल से एक मुस्लिम युवक के कब्जे से छुड़ाकर लेकर आया था। इस घटना के बाद वो परेशान रहने लगा था और उसे लगता था कि मुस्लिम युवक हिन्दू लड़की को फिर बंगाल से जा सकता है। आये दिन हिन्दू मुस्लिम और लव जेहाद की ख़बरें पढ़ वो कभी कभी नफरत भरीं बातें करता था। अपने आस पास रहने वालों से कहता था कि कुछ लोग उसके परिवार को नुकशान पहुंचा सकते हैं इसी लिए वो अपनी बेटी को हमेशा अपने साथ रखता था। 

शम्भू राजसमंद की झील में कई कई घंटे तैराकी करता था और स्थानीय बच्चों को भी तैराकी सिखाता था। उसके दिल में लव जेहाद के प्रति बहुत बड़ी नफरत भरी पडी थी और इस कारण उसने इस बर्बर हत्याकांड को अंजाम दे दिया। ताजा जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने इस हत्या पर नाराजगी जताई है और मृतक के परिवार को तीन लाख रूपये देने का एलान किया है। मृतक के परिजन हत्यारे के लिए फांसी की मांग कर रहे हैं।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: