Dec 8, 2017

पढ़ें, ऐसी क्या वजह थी कि इस युवक ने अपने जिगरी दोस्त को लव जिहादी बोलकर काटकर-फूंक दिया


why-shambhu-dayal-killed-love-jihadi-bhutta-shekh-rajsamand-raj

कल राजस्थान से ऐसी खबर आयी जिसे सुनकर पूरे देश में सनसनी फ़ैल गयी, एक युवक ने दूसरे युवक को लव जिहादी बताकर जंगलों में ले जाकर कुल्हाड़ी से काट दिया, उसके बाद पेट्रोल डालकर उसे फूंक दिया और वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. हर कोई यह जानने को उत्सुक था कि आखिर ऐसी क्या वजह थी कि युवक ने ऐसा खतरनाक कदम उठाया, दूसरा सवाल यह था कि मृतक युवक ने किस युवती के साथ लव जिहाद किया था और हत्यारे युवक का उसके साथ क्या रिश्ता था.

क्या थी हत्या की वजह

हत्यारे युवक का नाम शम्भू दयाल है. पुलिस ने उसे कुछ ही देर में गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की. शम्भू दयाल ने बताया कि वह और मृतक भुट्टों शेख ख़ास दोस्त थे और एक ही मोहल्ले में रहते थे. कुछ वर्षों से वह अपने मुहल्ले की एक लड़की के साथ रह रहा था, दोनों साथ में ही काम करते लेकिन कुछ समय बाद उसकी गर्लफ्रेंड से उसे छोड़ दिया क्योंकि उसका टांका भुट्टो शेख से भिड गया. उसकी गर्लफ्रेंड उसे छोड़कर भुट्टो शेख के कमरे में रहने लगी लेकिन भुट्टो शेख के कमरे में उसके 8 अन्य साथी भी रहते थे.

गर्लफ्रेंड को खोने के बाद शम्भू दयाल बहुत नाराज था, उसे लग रहा था कि भुट्टो शेख ने उसकी गर्ल-फ्रेंड को लव जिहाद की वजह से फंसाया है, एक दिन शम्भू दयाल अपने दोस्त भुट्टो शेख के कमरे में गया और उसे बंद करके खूब मारा पीटा. इसके बाद वह उसे अपने साथियों की मदद से सूनसान जगह पर ले गया और उसे कुल्हाड़ी से काट डाला. उसके बाद उसे पेट्रोल से फूंक डाला और घटना की लाइव वीडियो अपनी गर्लफ्रेंड को भी दिखाया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: