Dec 3, 2017

आचार्य प्रामोद कृष्णम ने संबित पात्रा को कहा चोर-लफंगा तो संबित बोले, धोंगाचार्य गुस्सा मत करो


warm-debate-with-sambit-patra-and-acharya-pramaod-krishnam

यूपी निकाय चुनावों के नतीजे आने के बाद कांग्रेस पार्टी बुरी तरह घिर गई है। गुजरात चुनावों में उसे अच्छे नतीजों की उम्मीद थी लेकिन अब लग रहा है कि गुजरात चुनाव में भी कांग्रेस धराशायी हो जाएगी। कांग्रेस की ऐसी दुर्गति हुई कि 16 में से एक भी मेयर सीट पर उसका कब्जा नहीं हो पाया. इसी मुद्दे को लेकर अर्नब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक टीवी पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और कलकी फाउंडेशन और पीठाधीश्वर के संस्थापक आचार्य प्रमोद कृष्णनम के बीच बहस हो गई। 

डिबेट के दौरान संबित पात्रा ने उन्हें कांग्रेस का आचार्य कह दिया। यह आचार्य को पसंद नहीं आया। हालांकि संबित यह कहते दिखे कि कांग्रेस आचार्य कोई गाली नहीं होती। इसके बाद प्रमोदकृष्णम ने कहा कि ये सत्ता के नशे में चूर हैं, सच सुनना नहीं चाहते। उन्होंने कहा, मैं अगर कहूं संबित पात्रा बहुत बड़े चोर, लफंगे या झूठे हैं तो कैसा लगेगा। उन्होंने यह भी कहा कि आप कॉरपोरेशन का चुनाव लड़े थे संबित पात्रा और बुरी तरह हार गए थे, अब चमचागिरी करके बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता बन गए। आप जैसे प्रवक्ता अगर बीजेपी में रहेंगे, तो पार्टी का बेड़ा गर्क हो जाएगा।

इसके जवाब में संबित ने उन्हें ढोंगाचार्य बताया। संबित ने कहा कि धोंगाचार्य आपकी पोल खुल गयी है, आप सोनिया के अखाड़े के आचार्य हो, कांग्रेस के प्रवक्ता हो, कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े और आज कांग्रेस का आचार्य कहे जाने को गाली मानते हो. धोंगाचाया गुस्सा मत करो.

प्रमोदकृष्णन ने संबित पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि आप लोगों ने हिंदुओं को ठगा है, आप राम मंदिर कब बनाएंगे, गुजरात की जनता को बताइए। इस पर संबित पात्रा ने कहा कि आपने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा और अब पूछ रहे हैं कि मंदिर क्यों नहीं बनाया। इस दौरान अर्नब ने कई बार संबित और आचार्य से शांत हो जाने की गुजारिश की, लेकिन दोनों के बीच तीखी बहस जारी रही। वीडियो में आप दोनों के बीच पूरी डिबेट देख सकते हैं।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: