Dec 6, 2017

भारत से बाहर इस देश में होगी विराट-अनुष्का की शादी, अभी तक किसी भी क्रिकेटर को न्योता नहीं


virat-kohli-and-anushka-sharma-marriage-planned-in-italy-dec-2017

कई कयासों के बाद यह साफ़ हो गया कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी करने वाले हैं. अब सूत्रों से पता चला है कि दिसंबर के दूसरे हफ्ते में दोनों भव्य तरीके से शादी करेंगे. कहा जा रहा है कि शादी में दोनों परिवारों के लोग ही शामिल होंगे. हालांकि ये शादी भारत में नहीं होगी.

कहां होगी शादी

सूत्रों से पता चला है कि यह जोड़ी दिसंबर के दूसरे हफ्ते में इटली के मिलान शहर में शादी करेंगे. विराट कोहली 7 दिसंबर को ही इटली के लिए निकल जाएंगे और तैयारियां शुरू कर देंगे. इस बीच अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने शादी की चर्चाओं को खारिज किया है. हालांकि अभी तक विराट की ओर से किसी तरह का खंडन सामने नहीं आया है.

शादी की रस्में

9,10, 11 या 12 दिसंबर को सगाई की रस्में निभाई जा सकती हैं.

परिवार के टिकट बुक

कहा जा रहा है कि विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के परिवार के सदस्यों के इटली के टिकट बुक हो गए हैं. बहुत ही करीबियों को न्योता दिया गया है.

किसी भी क्रिकेटर को न्यौता नहीं

पारिवारिक सूत्रों की मानें तो विराट की सगाई-शादी बेहद निजी आयोजन है. इसमें किसी भी क्रिकेटर को आमंत्रित नहीं किया गया है. हालांकि सूत्रों ने यह भी बताया कि मुंबई में 21 दिसंबर को एक भव्य आयोजन का न्योता दोस्तों और शुभचिंतकों को भेजा जा रहा है. इस न्यौते को रिसेप्शन से जोड़ा जा रहा है.

सब्यसाची डिजाइन करेंगे ड्रेस

शादी इटली के मिलान शहर में होगी. सूत्रों के मुताबिक़ दोस्तों को रिसेप्शन के लिए 21 दिसंबर का न्यौता मिला है. ये मुंबई में होगा. डिजायनर सब्यसाची मैरिज के लिए अनुष्का और विराट की ड्रेस डिजाइन करेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: