ट्विटर ने किया भेदभाव, सजा के तुरंत बाद राम रहीम का अकाउंट किया सस्पेंड, लालू यादव का चालू

Unknown Author:
twitter-suspend-baba-ram-rahim-account-but-not-lalu-yadav-convict

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को यौन शोषण के दो मामलों में दोषी पाए जाने और 20 साल जेल की सजा सुनाए जाने के बाद ट्विटर ने उनके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को तुरंत ही सस्पेंड कर दिया था, जब उनके समर्थकों ने उनका अकाउंट ढूँढा तो सन्देश दिया गया कि भारत में गुरमीत राम रहीम के खाते पर रोक लगा दी गई है

आपकी जानकारी के लिए बता दें की चारा घोटाले के एक मामले में लालू प्रसाद अदालत द्वारा दोषी करार दिए गए हैं। इस मामले में अदालत तीन जनवरी को सजा सुनाएगी लेकिन ट्विटर ने लालू यादव का अकाउंट सस्पेंड नहीं किया, उसकी नजर में शायद लालू यादव दोषी नहीं हैं जबकि उन्हें भी CBI अदालत ने ही सजा दी थी.

जेल में बंद होने के बाद भी लालू यादव ट्विटर पर सन्देश दे रहे हैं, लालू इस नायाब तरीके से कार्यकर्ताओं और लोगों के साथ कितने संपर्क में रह पाएंगे, यह देखने वाली बात होगी। उल्लेखनीय है कि पिछले कई महीनों से लालू ट्विटर पर खासे सक्रिय रहे हैं और ट्वीट के जरिए ही विपक्षियों पर निशाना साधते रहे हैं। मजे की बात ये है कि शुरू में वे सोशल मीडिया की आलोचना करते थे। आज उन्होंने जेल से ही सन्देश भेजा है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: