Dec 26, 2017

शर्मनाक, घर में घुसा चोर, कोई मंहगा सामान नहीं मिला तो नाबालिक युवती से कर डाला रेप


thief-allegedly-raped-minor-girl-enter-home-for-chori-in-delhi

दिल्ली से एक हैरान करने वाली खबर आयी है, शालीमार बाग़ इलाके में एक चोर किसी घर में चोरी करने के लिए घुसा, उसे घर में रूपया और मंहगा सामान नहीं दिखाई दिया, लेकिन घर में उसे एक 14 वर्षीय नाबालिक युवती दिखाई दी, उस चोर से मंहगा सामान ना मिलने का गुस्सा उस युवती पर निकाला और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

युवक को यह शर्मनाक हरकत कहना मंहगा पड़ा क्योंकि युवती की माँ ने उसे अपनी बेटी के साथ रेप करने पकड़ लिया और शोर मचाने के बाद लोगों ने चोर को पकड़ लिया, तुरंत पुलिस को बुलाया गया और उसे रेपिस्ट चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

दैनिक जागरण की खबर के अनुसार रेप पीडिता की माँ किसी काम से बाहर गयी थी, घर से जाते वक्त माँ ने बेटी को अकेली समझकर घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया, घर का दरवाजा बाहर से बंद देखकर जहांगीरपुरी का रहने वाला एक चोर सूरज चोरी करने के इरादे से घर में घुस गया.

लड़की घर में सो रही थी, युवक ने पहले रूपया पैसा ढूँढा, रूपया नहीं मिला तो कोई मंहगा सामान ढूँढा, जब मंहगा सामान भी नहीं मिला तो युवती को हवस का शिकार बना डाला, चोर पीडिता के साथ रेप कर ही रहा था कि उसकी माँ आ गयी और शोर मचाकर उस चोर को पकड़वा दिया.

रेप पीड़िता ने पुलिस के सामने बयान दिया कि चोर ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. जिसके बाद चोर को पकड़कर थाने ले जाया गया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: