Dec 10, 2017

राहुल गाँधी का मंदिर जाना सही हैं, बीजेपी को धर्म की कोई जानकारी नहीं है: तेजस्वी यादव


tejashwi-yadav-told-bjp-dont-have-knowledge-of-religion-dharma

गुजरात चुनाव जीतने के लिए राहुल गाँधी मंदिर मंदिर घूम रहे हैं, सभी देवताओं से आशीर्वाद मांग रहे हैं, राहुल गाँधी की पहली बार ऐसी भक्ति देखकर बीजेपी के लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं, कांग्रेस के लिए इससे भी बड़ी मुसीबत तब आ गयी जब रणदीप सुरजेवाला ने राहुल गाँधी को जनेऊधारी हिन्दू बता दिया.

आज लालू यादव के बेटे और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राहुल गाँधी का समर्थन किया, उन्होंने कहा कि भारत में किसी को भी मंदिरों में जाकर पूजा-पाठ करने का हक है चाहे वह राहुल गाँधी हों, कोई अमीर हो या गरीब हो. बीजेपी वाले धर्म के नाम पर राजनीति करते हैं लेकिन इन्हें धर्म के बारे में कोई ज्ञान नहीं है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी को ना तो धर्म का ज्ञान है और ना ही इतिहास का ज्ञान है इसलिए इन्हें धर्म की राजनीति बंद कर देनी चाहिए, जब इन्हें वोट नहीं मिलते तो धर्म की राजनीति करना शुरू कर देते हैं.

आपको बता दें कि राहुल गाँधी ने आज भी गुजरात में दो मंदिरों के दर्शन किये, सबसे पहले उन्होंने रणछोड़जी मंदिर के दर्शन किये लेकिन वहां का अनुभव अच्छा नहीं रहा क्योंकि मंदिर से बाहर निकलते ही मोदी मोदी के नारे लगने लगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: