Dec 3, 2017

तजिंदर बग्गा ने कांग्रेस को बताया मोदी को मारने आयी LeT आतंकी इशरत जहाँ का भाईजान, पढ़ें


tajinder-bagga-told-congress-atanki-isharat-jahan-ke-bhai-jaan

गुजरात के रण में बीजेपी को विजय दिलाने के लिए बीजेपी के दिग्गज प्रवक्ता तजिंदर बग्गा भी जुटे हुए हैं, कल उन्होंने कामरेज विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और बीजेपी को वोट देने की अपील की.

उन्होंने कहा - ये लड़ाई बीजेपी और कांग्रेस की नहीं बल्कि ये लड़ाई दो विचारधाराओं की है, एक तरफ 22 वर्षों का विकास है तो दूसरी तरफ कांग्रेस का काला शासनकाल है, एक तरफ प्रखर राष्ट्रवाद है तो दूसरी तरफ इशरत जहाँ के भाई-जान हैं. 

एक तरफ भारत-माता की जय के नारे हैं तो दूसरी तरफ वे लोग खड़े हैं जो JNU में भारत तेरे टुकड़े होंगे इशां-अल्लाह इंशा-अल्लाह नारा लगाने वालों के साथ खड़े होने वाले हैं. 

उन्होंने कहा कि एक तरफ बिना घोटालों की सरकार है तो दूसरी तरफ कोयले के दलाल हैं. एक तरफ सुरक्षा की गारंटी है और दूसरी तरफ कांग्रेस के दंगों का शासनकाल है.

उन्होंने कहा कि एक तरफ सरदार पटेल के बेटे हैं तो दूसरी तरफ मुहम्मद सुर्ती की औलाद हैं. एक तरफ नरेन्द्र मोदी का विश्वास है तो दूसरी तरफ कांग्रेस का विनाश है. एक तरफ चाय बेचने वाला है तो दूसरी तरफ देश बेचने वाले हैं. 18 दिसम्बर को चुनाव के नतीजे आयेंगे तो बीजेपी की भारी जीत होगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: