Dec 9, 2017

तजिंदर बग्गा बोले, वाह मोदीजी, आपने कांग्रेस को मजबूर कर दिया, पटेल को मिल गयी नेहरु की जगह


tajinder-bagga-praised-pm-modi-congress-replace-patel-at-nehru

गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस पार्टी हर संभव कोशिश कर रही है, गुजरात के वोटरों को रिझाने के लिए कांग्रेस पार्टी हर कोशिश आजमा रही है, इसी कोशिश में कांग्रेस पार्टी ने अपने पोस्टर से नेहरु को हटाकर उनकी जगह सरदार पटेल को दे दी है. इससे पहले उनके सभी पोस्टरों में जवाहर लाल नेहरु को जरूर जगह मिलती थी लेकिन यह पहली बार है कि कांग्रेस के पोस्टर में जवाहर लाल नेहरु को गायब कर दिया गया है, पोस्टर में सिर्फ महात्मा गाँधी और सरदार पटेल को जगह दी गयी है.

बीजेपी नेता और दिल्ली के प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने तुरंत की कांग्रेस की या चालाकी पकड़ ली और इसका क्रेडिट प्रधानमंत्री मोदी को दिया, उन्होंने कहा - वाह! नेहरू की जगह सरदार पटेल आ गए। मोदी जी आपने वो कर दिया जो पिछले 70 सालों की राजनीति में नही हुआ था। काश उस समय भी नेहरू की जगह सरदार पटेल आ गए होते तो हमारा देश विश्वशक्ति होता.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी नेता जवाहर लाल नेहरु पर हमेशा आरोप लगाते हैं कि उन्होंने खुद प्रधानमंत्री बनने के लिए राजनीति खेली और अपने से योग्य सरदार पटेल को प्रधानमंत्री नहीं बनने दिया, इसके अलावा उन्होंने सरदार पटेल को खुलकर काम भी नहीं करने दिया, सरदार पटेल ने बहुत ही मुश्किल से देश को एक सूत्र में बांधा, वह कश्मीर समस्या को भी हल करने वाले थे लेकिन जवाहर लाल नेहरु ने उनके रास्ते में रोड़े डाल दिए और कश्मीर समस्या को हल नहीं करने दिया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: