Dec 7, 2017

राहुल से बोले बग्गा, पंजाब में गुजरात से 7 रुपये मंहगा है पेट्रोल, वहां बेचकर दिखाओ 50 में


tajinder-bagga-exposed-rahul-gandhi-petrol-price-promises-gujarat

कांग्रेस पार्टी किसी भी कीमत पर गुजरात का चुनाव जीतना चाहती है इसलिए मुंह फाड़कर वादे किये जा रहे हैं, कल राहुल गाँधी ने सभी कॉन्ट्रैक्ट नौकरी वालों को परमानेंट नौकरी देने का वादा किया, किसानों का कर्जा माफ़ करने का वादा किया. सभी बेरोजगारों को 4000 रुपये बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया.

इससे भी चौंकाने वाली बात यह है कि राहुल गाँधी गुजरात में 50 रुपये में पेट्रोल बेचने का वादा कर रहे हैं, वो तो अच्छा है कि अभी भी कुछ राज्यों में कांग्रेस की सरकार है वरना ये तो सब कुछ फ्री करने का वादा कर देते.

आज बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने राहुल गाँधी की पोल खोलते हुए कहा कि पंजाब में तुम्हारी सरकार हैं लेकिन वहां पर गुजरात से 7 रुपये मंहगा पेट्रोल है, कर्नाटक में तुम्हारी सरकार है लेकिन वहां पर गुजरात से 3 रुपये मंहगा पेट्रोल है.

बग्गा ने कहा कि तुम गुजरात में पेट्रोल सस्ता करने का वादा कर रहे हो तो पहले वहां पर भी पेट्रोल सस्ता करके दिखाओ. वहां भी 10 रुपये सस्ता कर दो पेट्रोल. कई कांग्रेसी नेता तो यह भी कह रहे हैं कि हम पेट्रोल के दाम 50 रुपये कर देंगे. टैक्स हटा लेंगे. अब तो राहुल गाँधी को पंजाब शासित राज्यों में पेट्रोल 50 रुपये करना ही चाहिए तभी गुजरात की जनता उनपर भरोसा करेगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: