Dec 27, 2017

स्वामी बोले, ख़त्म होनी चाहिए नरेश अग्रवाल की राज्य सभा सदस्यता, इनका बयान देश के लिए शर्मनाक


subramanian-swamy-demand-naresh-agarwal-removal-from-rajya-sabha

नई दिल्ली: बीजेपी नेता और राज्य सभा सांसद सुब्रमनियम स्वामी ने सपा नेता नरेश अग्रवाल की राज्य सभा सदस्यता ख़त्म करने की मांग की है, उन्होंने कहा कि संसदीय कार्यमंत्री को सदन में अग्रवाल के खिलाफ प्रस्ताव लाना चाहिए और एक कमेटी बनाकर उनकी सदस्यता की समीक्षा करनी चाहिए, देश के खिलाफ बयानबाजी करने वालों को संसद से हटा देना चाहिए.

आपको बता दें की भारत के बारे में कहा जाता है कि यह देश गद्दारों से भरा हुआ है, हमें पाकिस्तान से उतना खतरा नहीं है जितना भारत में ही बैठे गद्दारों से खतरा है.

पाकिस्तान ने भारतीय सेना के पूर्व सैनिक कुलभूषण जाधव को इरान से किडनैप करके उन्हें कैद कर रखा है, कल उनकी पत्नी और माँ उनसे पाकिस्तान मिलने गए तो उनके साथ अपमानजनक व्यवहार किया गया, उनके जूते ले लिए गए, उनकी बिंदी, कंगन और मंगलसूत्र तक उतरवा दिए गए और उन्हें मराठी भाषा में बात करने से मना कर दिया गया.

पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा है, हर कोई कुलभूषण जाधव की माँ और पत्नी के अपमान को अपना और देश का अपमान समझ रहा है लेकिन समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल खुलकर पाकिस्तान के समर्थन में आ गए हैं.

नरेश अग्रवाल ने कुलभूषण की माँ और पत्नी के साथ पाकिस्तान में हुए दुर्व्यवहार को उचित ठहराते हुए कहा कि पाकिस्तान कुलभूषण जाधव को एक आतंकवादी मान रहा है और उनके साथ वैसा ही बर्ताव कर रहा है, हर देश की आतंकवादियों से निपटने की नीति होती है और पाकिस्तान उसी नीति पर चल रहा है. भारत को भी आतंकवादियों से ऐसे ही निपटना चाहिए.

नरेश अग्रवाल के बयानों का बीजेपी के अन्य नेताओं ने भी करारा जवाब दिया, बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने अग्रवाल के बयान को हैरान करने वाला बताया है. उन्होंन कहा है कि नरेश अग्रवाल का बयान कोई भी देशभक्त पसंद नहीं कर सकता. गिरिराज ने कहा, 'ऐसे लोगों की हमदर्दी रोहिंग्या मुसलमानों के लिए, सेना पर पत्थर फेंकने वालों के लिए तो होती है लेकिन कुलभूषण यादव के परिवार के लिए नहीं होती. यह शर्मसार करने वाला बयान है.'
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: