Dec 28, 2017

सोनू पंजाबन का बड़ा खुलासा, उसके सेक्स रैकेट में शामिल थीं कॉलेज की लडकियां, एक रात के 6000


sonu-punjaban-revealed-her-sex-racket-college-girls-take-rs-6000

नई दिल्ली: हाल में गिरफ्तार सेक्स रैकेट क्वीन सोनू पंजाबन ने पुलिस पूंछतांछ में बड़ा खुलासा किया है कि उसके सेक्स रैकेट में अधिकतर कॉलेज की लडकियां शामिल होतीं थीं। ये लडकियां 6000 रूपये लेतीं थीं बाकी सोनू पंजाबन अपने पास रखती थी। 

ये लडकियां दिल्ली एवं आसपास के कॉलेजों में पढ़ने वाली होती थीं जो कुछ दिन उसके साथ रहकर पैसे कमाने के लिए देह व्यापर करती थीं। सोनू पंजाबन ने पुलिस को बताया कि कॉलेज की लडकियां सोशल मीडिया के माध्यम से उसके साथ सेक्स रैकेट के धंधे से अपने आप जुड़तीं थीं। पुलिस सोनू पंजाबन पर मकोका लगाने पर विचार कर रही है। मकोका लगने के बाद सोनू पंजाबन को आसानी से जमानत नहीं मिल सकेगी।

मालुम हो कि कई साल से देह व्यापार का रैकेट चला रही सोनू पंजाबन पर पुलिस ने साल 2011 में मकोका लगाया था। कई साल तक चले ट्रायल के बाद वह मकोका केस में बरी हो गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सोनू पर दोबारा मकोका लगाया जा सकता है, क्योंकि वह लगातार अपना रैकेट चला रही है। 

आपको एक बात और बता दें कि आपने जहां भी सेक्स रैकेट में गिरफ्तार लडकियां एवं महिलाओं को देखा होगा अधिकतर उनका चेहरा ढंका हुआ देखा होगा लेकिन सोनू पंजाबन का चेहरा कभी भी ढंका हुआ नहीं देखा होगा। सोनू पंजाबन जानबूझकर अपना चेहरा नहीं ढंकती क्योंकि उसे अपनी खबर अपना चेहरा टीवी पर अखबारों में देखना अच्छा लगता है।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: