Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

सेक्स रैकेट चलाने वाली सोनू पंजाबन फिर गिरफ्तार, अपने कई आशिकों का करवा चुकी है एनकाउंटर

Share it:
sonu-punjaban-geeta-arora-arrested-for-operating-sex-racket-in-delhi

नई दिल्ली: 6 छह बार गिरफ्तार हो चुकी देह व्यापार संचालिका गीता अरोड़ा उर्फ सोनू पंजाबन को अपराध शाखा के साइबर सेल ने फिर से गिरफ्तार किया है। उसे 13 साल की किशोरी को कई लोगों को बेचने और वेश्यावृत्ति कराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 2014 में मामला दर्ज कराने के बाद से पीड़िता लापता हो गई थी। इस वजह से मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़िता अब बालिग हो चुकी है। 

उसके साथ बलात्कार करने वाले छह लोगों की पहचान कर ली गई है। अपराध शाखा उन्हें भी गिरफ्तार करेगी। पुलिस के मुताबिक, 16 साल पहले देह व्यापार के धंधे में आई सोनू पंजाबन के दिल्ली में ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश और हरियाणा में भी ठिकाने हैं। पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी की रहने वाली सोनू ने बदनामी के कारण दक्षिणी दिल्ली के सैद्दुलाजाब में आलीशान फ्लैट खरीदकर रहना शुरू कर दिया था। 

गीता अरोड़ा से कैसे बनी सोनू पंजाबन

आपकी जानकारी के लिए बता दें की गीता अरोड़ा नाम की कॉलगर्ल उस वक्त सुर्खियों में आई थी जब एक बड़े व्यापारी की लाश उसकी गाड़ी में मिली थी। पुलिस की जांच में से गीता बहुत चालाकी से निकल गई। फिर उसके बाद उसकी दोस्ती रोहतक के विजय से हो गई. कहते हैं दोनों ने शादी भी कर ली थी. थोड़े ही दिन बाद विजय यूपी पुलिस के हाथों मारा गया। 

इसके बाद गीता की दोस्ती दीपक से हुई। पुलिस पीछे पड़ी तो दीपक असम भाग गया और वहीं एनकाउंटर में मारा गया. दीपक के भाई हेमंत उर्फ सोनू की निगाह में गीता चढ़ गई थी. हेमंत बड़ा अपराधी था उसकी सरपरस्ती में गीता जिस्म के कारोबार की सीढ़ियां चढ़ती चली गई। कहते हैं दोनों ने शादी कर ली थी। इसी वजह से उसे सोनू पंजाबन कहा जाता है. सोनू हेमंत सोनू के कारण और पंजाबन उसके सरनेम अरोड़ा के कारण. 2006 में गुड़गांव में हेमंत सोनू भी एनकाउंटर में मारा गया।
Share it:

Delhi

Post A Comment:

0 comments: