Dec 3, 2017

शहजाद पूनावाला बोले, मैंने हमेशा मोदी को गलत कहा, उन्होंने मेरी तारीफ की, राहुल गांधी ने अपमान


shehzad-poonawalla-told-pm-modi-praised-me-congress-insulted-me

एक महीनें पहले तक शहजाद पूनावाला कांग्रेस के बड़े महारथी माने जाते थे, टीवी डिबेट में कांग्रेस का जोरदार पक्ष रखते थे, मोदी पर जोरदार हमले करते हैं, कांग्रेस के प्रति वफादारी दिखाते हुए मोदी सरकार की हर नीतियों की आलोचना करते थे लेकिन आज उन्हीं शहजाद पूनावाला का राहुल गाँधी के दफ्तर ने अपमान कर दिया, 8 साल की सेवा का बहुत बुरा इनाम दिया. यह जानकारी शहजाद पूनावाला ने खुद दी.

क्यों और कैसे हुआ शहजाद पूनावाला का अपमान

शहजाद पूनावाला ने कहा कि मैंने सुबह राहुल गाँधी के दफ्तर में फोन किया, मैंने उनसे सिर्फ इतना कहा कि राहुल गाँधी का अध्यक्ष पद पर इलेक्शन फिक्स है, मेरे पास कुछ सबूत है जिसे मैं उनसे मिलकर दिखाना चाहता हूँ, मेरे इतना कहते ही मुझसे गलत तरीके से बात की गयी, मेरा अपमान करके फोन पटक दिया गया. मुझे बहुत ही अपमान फील हुआ है. मुझे महसूस हो रहा है कि कांग्रेस ने इसी तरह से सरदार पटेल का अपमान किया होगा.

शहजाद के अपमान के बाद उन्होने ट्वीट किया - आज मैंने अच्छे दोस्त की पहचान कर ली है, आज तक मैं प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करता था उसके बावजूद भी नरेन्द्र मोदी जी ने मेरी तारीफ की लेकिन वंशवादी और गुलामी के प्रतीक राहुल गाँधी जिसकी मैंने 8-9 साल तक सेवा की उन्होंने मुझे पार्टी से निकाल दिया. वंशवादी के DNA में आपातकाल लौट आया है. उन्होंने यह भी कहा कि यही राहुल गाँधी अरुण शूरी और यशवंत सिन्हा के मोदी विरोधी बयानों पर ख़ुशी बनाते थे और आज मेरे साथ ऐसा बर्ताव किया जा रहा है.

उन्होंने ट्विटर पर यह भी कहा कि मेरा मुंह बंद करने की जितनी भी कोशिश की जाए लेकिन मैं कांग्रेस के वंशवाद के खिलाफ अंतिम सांस तक लड़ता रहूँगा और इन्हें एक्सपोज करके रहूँगा.

shehzad-poonawalla-told-narendra-modi-ture-friend
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: