Dec 2, 2017

शहजाद पूनावाला की जान को खतरा, बोले, कुछ परिवारों में होती हैं रहस्यमय मौतें


shehzad-poonawalla-life-at-risk-after-raising-rahul-gandhi-dynasty

कांग्रेस के वंशवाद के खिलाफ आवाज उठाकर युवा कांग्रेस नेता शहजाद पूनावाला ने मुसीबत मोल ले ली है, उनकी जान को खतरा पैदा हो गया है. आज शहजाद ने ट्विटर पर खुद लिखा - कुछ परिवारों में राजस्यमय मौतें होती हैं.

इससे पहले सौम्या दीप्ता ने उनके लिए जल्द से जल्द सुरक्षा की मांग की, उन्हें कमांडों जैसे बॉडीगार्ड की जरूरत है, जब तक राहुल गाँधी का कांग्रेस अध्यक्ष पद पर चुनाव नहीं हो जाता तब तक उनकी जान को खतरा बड़ा रहेगा, मैं केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मांग करता हूँ कि उन्हें जल्द इस पर ध्यान देना चाहिए.

shehzad-poonawalla-rife-at-risk

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शहजाद पूनावाला कांग्रेस में वंशवाद ख़त्म करना चाहते हैं, वह चाहते हैं कि पार्टी में योग्यता के आधार पर आगे बढ़ने का मौका मिले, राहुल गाँधी की सिर्फ गाँधी परिवार का होने की वजह से अध्यक्ष पद पर नियुक्ति ना हो बल्कि इसके लिए किसी काबिल नेता को मौका मिले. उनके विरोध के बाद कांग्रेस पार्टी में हलचल मच गयी है. शहजाद पूनावाला के भाई और रॉबर्ट वाड्रा के जीजा तहसीन पूनावाला ने उनसे सभी रिश्ते ख़त्म कर लिए हैं. अब शहजाद के साथ कुछ भी हो सकता है क्योंकि वह कांग्रेसी नेताओं की आँखों में खटकने लगे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: