एग्जिट पोल में दो राज्यों से कांग्रेस का सूपड़ा साफ़, शहजाद जयहिन्द ने उड़ाया राहुल गाँधी का मजाक

shehzad-jaihind-make-fun-of-rahul-gandhi-after-congress-defeat

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में चुनाव संपन्न हो चुके हैं, दोनों राज्यों के एग्जिट पोल के नतीजे भी सामने आ चुके हैं जिसमें बीजेपी की जोरदार जीत हो रही है जबकि कांग्रेस की करारी हार हो रही है. हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी, वहां पर कांग्रेस को पूरा सूपड़ा ही साफ़ हो रहा है, इसके अलावा गुजरात में बीजेपी की 22 वर्षों की एंटी-इनकम्बेंसी का भी फायदा कांग्रेस नहीं उठा पायी और करारी हार हुई.

दोनों राज्यों में कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ होने पर कांग्रेस के बागी नेता शहजाद पूनावाला ने राहुल गाँधी का मजाक उड़ाया है. उन्होंने ट्विटर पर कहा - सोनिया गाँधी के राजनीति से रिटायर होने की खबर से ना मुझे ख़ुशी है और ना ही दुःख है, मै इसलिए जरूर दुखी हूँ कि जिसके घटिया प्रदर्शन के बाद रिटायर होना चाहिए वह नहीं हुआ लेकिन कोई बात नहीं, हम उसे जल्द ही अमेठी से अकबर रोड पर फेंक देंगे.

उन्होंने राहुल गाँधी का मजाक उड़ाने के लिए एक कार्टून भी शेयर किया है जिसमें सोनिया गाँधी कह रही हैं - राहुल बेटा, तुम पार्टी के अगले अध्यक्ष बनोगे. इसके बाद राहुल गाँधी कहते हैं - ये तो सही है लेकिन पार्टी कब है. इसके बाद सोनिया गाँधी कहती हैं - तू रहने दे बेटा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: