Dec 26, 2017

पाकिस्तान मसले पर सुशील पंडित ने मोदी सरकार की हंसी उड़ाई तो शाहनवाज हुसैन ने जमकर लताड़ा


shahnawaz-hussain-slammed-sushil-pundit-on-pakistan-issue

नई दिल्ली: मोदी सरकार को केंद्र में आये तीन साल हुए हैं लेकिन तीन साल में पाकिस्तान को उसकी नानी याद आ गयी है, आज हालत यह हो गयी है कि उसे आतंकी संगठनों के कमांडर नहीं मिल रहे हैं, जिसे आतंकी कमांडर बनाया जाता है उसे सेना ठोंक देती है, पाकिस्तान से आतंकी आते हैं तो उसे बॉर्डर पर ही या दो तीन किलोमीटर के अन्दर ठोंक दिया जाता है, पहले दिल्ली, मुंबई, चेन्नई में कहीं भी और कभी भी बम फोड़ दिए जाते थे लेकिन मोदी सरकार में आतंकी कहीं भी बम नहीं फोड़ पाए, आज पूरी दुनिया पाकिस्तान को आतंकी देश मानने लगी है, अमेरिका में भी पाकिस्तान आतंकी देश घोषित हो चुका है.

इतना सब कुछ करने के बाद भी आज रूट्स कश्मीर के संस्थापक सुशील पंडित ने मोदी सरकार की हंसी उडाई, उन्हें शायद कांग्रेस सरकार ज्यादा पसंद थी जिसनें LOC पर सेना के हाथ बाँध रखे थे, पाकिस्तानी हमारे सैनिकों के सर काट कर ले जाते थे और हमारे सैनिक बदला भी नहीं ले पाते थे.

आज सुशील पंडित ने टीवी शो ताल ठोंक के कार्यक्रम में मोदी सरकार की हंसी उड़ाई, उन्होंने कहा कि मोदी सरकार एक के बदले 10 सर लाने की बात करती थी लेकिन यह उनका जुमला था, पाकिस्तान को मोदी जी जवाब नहीं दे पा रहे हैं.

उनकी बात का जवाब देते हुए बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हम पाकिस्तान को पूरा जवाब दे रहे हैं, सब से अधिक आतंकी हमने मारे हैं, कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन आल आउट अभियान शुरू करके सभी आतंकियों का नाम गोली पर लिख दिया गया है, पाकिस्तान पूरी दुनिया में अलग थलग पड़ गया है, हम जिम्मेदार देश हैं लेकिन पाकिस्तान गैर-जिम्मेदार और आतंकी देश है, उसके साथ समझदारी से लड़ने की जरूरत है, कल उन्होंने हमारे चार सैनिक शहीद किये तो हमने भी उनके घर में घुसकर चार सैनिक मार दिए.

उनके ऐसा कहते ही सुशील पंडित हंसने लगे, उनको हँसता देखकर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हमारे चार सैनिक मारे गए, हमारे सैनिकों ने उसका बदला लिया, आप हमारे सैनिकों की हौसलाअफजाई करने के बजाय उनपर हंस रहे हैं, आप लोग सिर्फ बातें करना जानते हैं, टीवी पर आकर बड़ी बड़ी बातें करना आसान है लेकिन पाकिस्तान को जवाब देना आसान नहीं है, हमारे सैनिक अपनी जान पर खेलकर जवाब दे रहे हैं, हमने पाकिस्तान को जिस प्रकार से जवाब दिया है उतना किसी भी सरकार ने दिया. शाहनवाज हुसैन ने सुशील पंडित का मुंह बंद कर दिया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. All Congressi Chamcha is looking for Power gain but Congress is going towards Congress Mukt Bharat

    ReplyDelete