Dec 27, 2017

संबित पात्रा ने नरेश अग्रवाल को लताड़ा, जब घर में ही दुश्मन हैं तो पाकिस्तान की क्या करूरत


sambit-patra-said-naresh-agarwal-statement-supporting-pakistan

नई दिल्ली: बीजेपी नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने समाजवादी पार्टी के राज्य सभा सांसद नरेश अग्रवाल पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि जब हमारे घर के अन्दर ही दुश्मन बसे हैं तो पाकिस्तान की क्या जरूरत है, हम किस किस से लड़ें. संबित ने यह भी कहा कि हम लोग कुलभूषण जाधव का केस इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ़ जस्टिस में लड़ रहे हैं और अब तक जीते हैं, ऐसे में नरेश अग्रवाल का कुलभूषण जाधव को आतंकवादी बताना शर्मनाक है.

sambit-patra-slams-naresh-agarwal

आपको बता दें की भारत के बारे में कहा जाता है कि यह देश गद्दारों से भरा हुआ है, हमें पाकिस्तान से उतना खतरा नहीं है जितना भारत में ही बैठे गद्दारों से खतरा है.

पाकिस्तान ने भारतीय सेना के पूर्व सैनिक कुलभूषण जाधव को इरान से किडनैप करके उन्हें कैद कर रखा है, कल उनकी पत्नी और माँ उनसे पाकिस्तान मिलने गए तो उनके साथ अपमानजनक व्यवहार किया गया, उनके जूते ले लिए गए, उनकी बिंदी, कंगन और मंगलसूत्र तक उतरवा दिए गए और उन्हें मराठी भाषा में बात करने से मना कर दिया गया.

पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा है, हर कोई कुलभूषण जाधव की माँ और पत्नी के अपमान को अपना और देश का अपमान समझ रहा है लेकिन समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल खुलकर पाकिस्तान के समर्थन में आ गए हैं.

नरेश अग्रवाल ने कुलभूषण की माँ और पत्नी के साथ पाकिस्तान में हुए दुर्व्यवहार को उचित ठहराते हुए कहा कि पाकिस्तान कुलभूषण जाधव को एक आतंकवादी मान रहा है और उनके साथ वैसा ही बर्ताव कर रहा है, हर देश की आतंकवादियों से निपटने की नीति होती है और पाकिस्तान उसी नीति पर चल रहा है. भारत को भी आतंकवादियों से ऐसे ही निपटना चाहिए.

नरेश अग्रवाल के बयानों का बीजेपी के अन्य नेताओं ने भी करारा जवाब दिया, बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने अग्रवाल के बयान को हैरान करने वाला बताया है. उन्होंन कहा है कि नरेश अग्रवाल का बयान कोई भी देशभक्त पसंद नहीं कर सकता. गिरिराज ने कहा, 'ऐसे लोगों की हमदर्दी रोहिंग्या मुसलमानों के लिए, सेना पर पत्थर फेंकने वालों के लिए तो होती है लेकिन कुलभूषण यादव के परिवार के लिए नहीं होती. यह शर्मसार करने वाला बयान है.'
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: