Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

रोहतक में दिल दहलाने वाला हत्याकांड, महिला के तीन टुकड़े करके तीन अलग अलग जगह पर फेंके

Share it:
rohtak-women-murder-case-police-recovered-3-parts-separate-places

रोहतक: रोहतक में एक महिला की हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, महिला के शव की पहचान नहीं हो पायी है क्योंकि उसकी हत्या करने वाले ने शव के तीन टुकड़े करके तीनों टुकड़ों को अलग अलग स्थानों पर फेंक दिया, पुलिस ने भी कई दिनों बाद टुकड़ों को बरामद करके रोहतक के पीजीआई में पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

पूरी घटना की खबर

पुलिस ने महम से 23 नवंबर को महिला के सिर और धड़ को बरामद किया था, इसके बाद 1 दिसंबर को दादरी थाने के अंतर्गत क्षेत्र में टांगे बरामद कीं जो पीजीआई में पांच दिसंबर को पीजीआई में पोस्ट मार्टम लिए आई। अब 11 दिसंबर को शव का तीसरा व बीच का हिस्सा शिवाजी कॉलोनी थाना पुरानी सुगर मिल के पास झाड़ियों में बरामद हुआ है.

PGI के निदेशक डॉ एन सी गुप्ता व फॉरेंसिक विभाग के अध्यक्ष डॉ एस के अग्रवाल ने बताया कि पुलिस तीन अलग-अलग टुकड़ों को अलग अलग दिन पोस्टमार्टम के लिए लाई थी उनका पोस्टमार्टम कर दिया गया है फिलहाल तथ्य स्पष्ट हैं शव महिला का है इसकी हत्या कैसे क्यों कब और कहां हुई यह कहना अभी मुश्किल है. ये पुलिस जांच का विषय है. पुलिस विभाग से सीन ऑफ क्राइम की डिटेल्स मांगी गई हैं इसके आधार पर हत्या के अन्य तथ्य जुटाए जाएंगे। महिला के शव की पुष्टि के लिए डीएनए कराया जाएगा फिलहाल शव की पहचान नहीं हुई है. 
Share it:

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: