Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

रोहतक में दूधवाले को बदमाशों ने मारी गोली, रोड पर तड़प तड़प कर मौत

Share it:
rohtak-breaking-news-doodh-seller-killed-by-badmash-reason-unknown

रोहतक: रोहतक शहर के लाढौत रोड़ पर देर शाम मोटरसाइकिल सवार युवकों ने एक दुधिया की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दुधिया को पीजीआई पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके पर जाकर घटना स्थल का निरीक्षण किया और आसपास के लोगों से इस बारे में पता किया। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस का मानना है कि पुरानी रंजिश या फिर रुपयों के लेन-देन के चलते दुधिया की हत्या की गई है।

घटना देर शाम की है जब राजेश नामक दूधिया गांव से दूध लेकर रोहतक शहर की ओर जा रहा था। रास्ते मे बाइक सवार बदमाशों ने उसे 3 गोली मार दी। जिसे पीजीआई ले जाया गया, लेकिन राजेश ने बीच रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर मृतक के परिजन भी पीजीआई पहुंचे गए। डीएसपी गजेंद्र ने पीजीआई पहुंच परिजनों से इस बारे में पूछताछ की और उनके ब्यान दर्ज किये। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

पुलिस के अनुसार गांव भैयापुर निवासी दुधिया राजेश बुधवार देर शाम को मोटरसाइकिल पर दूध लेकर रोहतक जा रहा था। जब वह लाढौत रोड़ पर पहुंचा तो इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उसपर फायर कर दिये। राजेश को तीन गोलियां लगी और वह लहूलुहान होकर वहीं गिर गया। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। गांव के सरपंच संजय देशवाल ने बताया कि राजेश हर रोज की तरह अपने काम के लिए जा रहा था। जब घटना हुई तो गांव के लोग गुजर रहे थे। उन्होंने देखा कि बाइक सवारों ने घटना को अंजाम दिया है लेकिन कोई वजह पता नही चल पा रही है।
Share it:

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: