Dec 14, 2017

वनडे में 3 दोहरा शतक मारकर देश का सर ऊंचा करने वाले रोहित शर्मा को BCCI मानता है B-ग्रेड खिलाडी


rohit-sharma-hit-3-double-century-but-bcci-put-him-b-grade-list

आपको यह सोचकर आश्चर्य होगा कि जिस खिलाडी ने वन-डे इंटरनेशनल मैच में तीन बार दोहरा शतक मारा है, जिसनें ऐसा करके ना सिर्फ विश्व रिकॉर्ड बनाया है बल्कि देश का सर भी ऊंचा किया है, उस रोहित शर्मा को BCCI बी-ग्रेड खिलाडी मानता है और बी-ग्रेड खिलाडियों की लिस्ट में डाल रखा है.

रोहित शर्मा के बारे में देश का बच्चा बच्चा जानता है, वनडे में तीन बार डबल सेंचुरी लगाने वाले वे दुनिया के इकलौते बल्लेबाज हैं, जब रोहित अपने फॉर्म में आ जाते हैं तो बड़े से बड़े गेंदबाजों को 1 सेकंड में सीमा से बाहर भेज देते हैं, कहने का मतलब ये है कि आज ही तारीख में भारतीय क्रिकेट टीम में रोहित शर्मा से बढ़िया कोई भी बल्लेबाज नहीं है इसके बावजूद BCCI ने उन्हें बी-ग्रेड खिलाड़ियों की लिस्ट में रखा है जो विल्कुल गलत फैसला है और उनके साथ अन्याय है. 

bcci-player-grade-list
इस लिस्ट में आप देख सकते हैं, रोहित शर्मा को बी-ग्रेड खिलाडियों की लिस्ट में डाला गया है जबकि जो खिलाडी एक भी दोहरा शतक नहीं लगा सके हैं - अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा और मुरली बिजय को ऐ-ग्रेड खिलाडियों की लिस्ट में रखा गया है, यह सरासर रोहित शर्मा का अपमान है, उन्हें तुरंत ऐ-ग्रेड में प्रमोट करना चाहिये.

आपको बता दें कि ऐ-ग्रेड खिलाडियों को एक साल में 2 करोड़ रुपये मिलते हैं, बी-ग्रेड खिलाडियों को 1 करोड़ रुपये और सी-ग्रेड खिलाडियों को 50 लाख रुपये मिलते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: