सबसे तेज शतक लगाकर आउट होने के बाद रोहित शर्मा ने किया ये इशारा, पढ़ें क्या था इसका मतलब

Unknown Author:
rohit-sharma-hint-mahendra-singh-dhoni-is-trending-on-social-media

मध्य प्रदेश: कल इंदौर में खेले गए भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी-20 मैच में भारत ने श्रीलंका के खिलाफ एकतरफा जीत दर्ज की, साथ ही तीन मैचो की सीरीज में 2-0 की बढ़त भी बना ली.

आपको बता दें की भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दुसरे टी-20 मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण पाकर खेलनी उतरी भारतीय टीम ने श्रीलंका के सामने 260 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया जिसके जवाब में बैटिंग करने उतरी श्रीलंकाई टीम 17.2 ओवर में मात्र 172 रनों पर सिमट गयी और इस तरह से भारत ने यह मैच 88 रनों से अपने नाम कर लिया 

इस मैच के मैन ऑफ़ द मैच रोहित शर्मा ने इतिहास रच दिया उन्होंने मात्र 35 गेंद पर शतक जड़कर भारत की तरफ से टी-20 में सबसे तेज शतक जड़ा.

रोहित के इशारे का क्या मतलब था

दरअसल ये मामला 12 वें ओवर का है जब श्रीलंकाई गेंदबाद दुश्मंथा चमिरा गेंदबाजी कर रहे थे. रोहित ने गेंद को अपर कट करके गेंद को सीमा रेखा से बाहर भेजना चाह लेकिन स्लिप पर खड़े फील्डर अकिला धनञ्जय ने रोहित शर्मा का कैच पकड़ लिया। उसके बाद ड्रेसिंग रूम से भारत के हेड कोच रवि शास्त्री ने कुछ अजीबोगरीब इशारा किया, उसके बाद रोहित शर्मा ने जो इशारा किया वो विकेटकीपर जैसा था इसका मतलब उन्होंने धोनी को तीसरे नंबर पर बैटिंग के लिए बुलाया. आमतौर पर धोनी तीसरे नंबर पर बैटिंग नही करते। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Sports

Post A Comment:

0 comments: