Dec 30, 2017

जिस सिनेमाघर में रिलीज होगी पद्मावती फिल्म उसे राजपूत करणी सेना ध्वस्त कर देगी: गोगामेड़ी


rajput-karni-sena-destroy-cinemaghar-who-release-padmavati-film

जयपुर: पद्मावती फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ़ हो चुका है, सेंसर बोर्ड ने फिल्म को पास कर दिया है लेकिन फिल्म का नाम बदलकर पद्मावत करने की सलाह दी है, साथ ही घूमर गाने में भी कट लगाने के आदेश दिए हैं. फिल्म को जल्द ही रिलीज किया जाएगा लेकिन राजपूत करणी सेना ने फिल्म निर्माताओं को धमकी दी है.

राजपूत करणी सेना के नेता सुखदेव सिंह गोगामेडी ने कहा है कि फिल्म का रिव्यू करने गयी कमेटी ने इसका विरोध किया था। उन्होंने आरोप लगाया कि अंडरवर्ल्ड के दबाव में आकर सेंसर बोर्ड इस फिल्म को रिलीज करने का फैसला कर रहा है। उन्होंने धमकी दी कि उनके लोग सिनेमा हॉल के बाहर खड़े रहेंगे। जिस भी हॉल में पद्मावती दिखाई जाएगी उसमें तोड़फोड़ होगी। सिनेमाहाल ध्वश्त कर दिया जाएगा।

खबरों के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कुछ बदलाव करने की बात कही है। इन बदलाव के बाद फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दिया जाएगा। सेंसर बोर्ड ने निर्देश दिया है कि फिल्म का नाम बदलकर ‘पद्मावत’ किया जाए। इसके साथ ही फिल्म में मौजूद घूमर गाने में भी बदलाव करना होगा। वहीं फिल्म में डिस्क्लेमर भी लिखना होगा, जिससे सती प्रथा को बढ़ावा न मिले। कहा जा रहा है कि निर्देशक संजय लीला भंसाली सेंसर बोर्ड के इन बदलावों को मानने के लिए तैयार हो गए हैं।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: