Dec 11, 2017

राजनाथ सिंह बोले, कांग्रेस नेताओं को इंसोम्निया बीमारी हो गयी है, पढ़ें क्या है बीमारी के लक्षण


rajnath-singh-said-congress-leaders-sufferng-from-insomnia-disease

गुजरात चुनावों में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी रोजाना रैलियां कर रहे हैं. कल उन्होंने अहमदाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेताओं पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने EVM टेम्परिंग का आरोप लगाकर पहले चरण के चुनाव में ही अपनी हार मान ली है.

विकास पर कांग्रेस को जवाब देते हुए राजनाथ सिंह ने कहा - कांग्रेस की हालत बहुत खराब है, कांग्रेस जिस हालत से गुजर रही है मुझे लगता है कि उनके नेताओं को नींद नहीं आ रही है और उन्हें इंसोम्निया बीमारी हो गयी है, इस बीमारी में आँखों की रौशनी कम हो जाती है और दिखाई देना बंद हो जाता है इसलिए वे गुजरात में विकास नहीं देख पा रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गाँधी गुजरात में विकास को पागल बताकर चुनाव लग रहे हैं, उनका कहना है कि गुजरात में विकास हुआ ही नहीं है, जबकि बीजेपी विकास के नाम पर चुनाव लड़ रही है, बीजेपी के लिए ख़ुशी की बात ये है कि मीडिया वाले भी गुजरात के विकास की तारीफ कर रहे हैं क्योंकि वह भी गुजरात के सभी शहरों में शो करने जा रहे हैं और गुजरात की लम्बी, चौड़ी और बढियां सड़कों पर गाड़ियाँ दौड़ाने का मजा ले रहे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: