Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

रजनीकांत ने की राजनीति में एंट्री की घोषणा, सुब्रमनियम स्वामी ने की उनकी पोल खोलने की घोषणा

Share it:
rajinikanth-announced-political-entry-subramanian-swamy-expose-him

चेन्नई: फिल्म सुपरस्टार रजनीकांत ने आज राजनीति में प्रवेश की घोषणा कर दी, उन्होंने अपनी राजनीति पार्टी के नाम का ऐलान तो नहीं किया लेकिन यह जरूर बता दिया कि अगले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी और सरकार को बदलेगी क्योंकि यह समय की मांग है कि तमिलनाडु सरकार को बदला जाय और इसे विकास के पथ पर आगे बढाया जाय.

रजनीकांत के राजनीति में प्रवेश पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी सांसद सुब्रमनियम स्वामी ने कहा कि - उन्हें उनकी राजनीतिक पार्टी के नाम और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करने दीजिये, उसके बाद मैं उन्हें एक्सपोज करता हूँ.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रजनीकांत ने पहले ही बता दिया था कि वर्ष के अंतिम दिन वह अपने राजनीतिक विजन का खुलासा करेंगे, आज उन्होंने अपने समर्थकों से मीटिंग करके करके राजनीति में प्रवेश की घोषणा कर दी साथ ही अगला विधानसभा चुनाव भी लड़ने का ऐलान कर दिया.

उन्होंने कहा कि राजनीति में मेरा प्रवेश तय है, यह निर्णय काफी समय से लंबित था, अगर मैं आज निर्णय नहीं करता मैं खुद को दोषी महसूस करूँगा, मैं एक राजनीतिक पार्टी का गठन करूँगा और अगला विधानसभा चुनाव लडूंगा.

उन्होंने कहा कि तमिलनाडु का लोकतंत्र गलत रास्ते पर जा रहा है, अन्य राज्य हमारा मजाक उड़ा रहे हैं, लोकतंत्र के नाम पर राजनेता जनता का पैसा लूट रहे हैं, हमें इसे बदलना है, यह आसान नहीं है लेकिन ऊपर वाले के आशीर्वाद से सब कुछ आसान हो सकता है.
Share it:

States

Tamil Nadu

Post A Comment:

0 comments: