Dec 7, 2017

गौतस्करों के खिलाफ राजस्थान पुलिस का जोरदार एक्शन, 1 गौतस्कर को गोली से उड़ाया


rajasthan-police-killed-a-gau-taskar-in-alwar-5-cow-saved

राजस्थान पुलिस ने गौ-तस्करों के खिलाफ जोरदार एक्शन शुरू कर दिया है, गौ-तस्कर हथियारों के दमपर गौतस्करी करते हैं और पुलिस के रोकने पर उनपर फायरिंग कर देते हैं लेकिन अब राजस्थान पुलिस ने भी ठान लिया है कि गोली का जवाब गोली से दिया जाएगा भले ही गौ-तस्करों को मारना पड़े.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान के अलवर में कल रात्रि 5-7 गौ-तस्कर गाय लेकर जा रहे थे। रात्रि दो बजे पुलिस को किसी ने इसकी सूचना दी तो पुलिस ने गश्त बढ़ा दी। इसके बाद एक वाहन पर पुलिस को कुछ गौ तश्कर दिखाई पड़े और पुलिस ने उन्हें गाड़ी रोकने को कहा तो गौ तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक गौ तस्कर को गोली लगी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बाकी गौ तस्कर मौका पाकर भाग गए। पुलिस ने गाड़ी में से 5 गायें बरामद की जो बुरी तरह घायल अवस्था में थीं। अलवर के आस पास ये पहली घटना नहीं है हर रोज गौ तश्करी हो रही है और आये दिन लोगों की गायें उठाई जा रहीं हैं। पुलिस के पास एक हफ्ते में गाय उठाने की दर्जनों शिकायतें आ चुकी हैं ऐसे में पुलिस ने जो किया उसे सही भी बताया जा रहा है।

अलवर के पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया कि हमें सूचना मिली की गौ तस्कर एक गाड़ी में गाय को ले जा रहे हैं।  हमने तुरंत उनका पीछा किया।  पुलिस को देखकर उन्होंने टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। गाड़ी में पांच गाय भरी हुई थी. गायों का मेडीकल जांच कराया जा रहा है. इस मामले की जांच जारी है।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: