Dec 1, 2017

अमेठी में कांग्रेस की करारी हार के स्मृति ईरानी बोलीं, वार्ड जीत नहीं पाए, चले हैं देश जीतने


rahul-gandhi-make-fun-of-rahul-gandhi-congress-defeat-in-amethi

मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उत्तर प्रदेश निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी की करारी हार के बाद राहुल गाँधी का मजाक उड़ाया है. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश से कांग्रेस के लिए बुरी खबर है, निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी का पूरी तरह से सफाया हो गया है, मथुरा में कांग्रेस ने बीजेपी को कड़ी टक्कर देने की कोशिश की लेकिन अंत में उसकी हार हो गयी और स्कोर 0 हो गया. मथुरा की सीट पर बीजेपी का कब्जा हो गया. मुकेश आर्य बंधू यहाँ से बीजेपी के मेयर होंगे.

कांग्रेस के लिए सबसे बुरी खबर ये है कि अमेठी और गौरिकंज में भी उसकी हार हो रही है, गौरीगंज में कांग्रेस चौथे स्थान पर है और अमेठी में भी बीजेपी ने उसे जबरदस्त पटखनी दी है.

राहुल गाँधी गुजरात में कांग्रेस की जीत का दावा कर रहे हैं, यही नहीं वे मोदी पर देश का बर्बाद करने का आरोप लगा रहे हैं, GDP और नोटबंदी का जबरदस्त विरोध कर रहे हैं, इसके बावजूद भी राहुल गाँधी अमेठी नगर पालिका की सीट नहीं बचा सके.

कांग्रेस की करारी हार के बाद स्मृति इरानी ने कहा - कांग्रेस अपना वार्ड तो बचा नहीं पायी, अब देश जीतने की बात कर रहे हैं, इन्हें गुजरात की जनता करारा जवाब देगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: