राहुल गाँधी के झूठ का हुआ पर्दाफाश, जनता ने बता दिए टमाटर-प्याज के असली दाम, पढ़ें

rahul-gandhi-lie-exposed-read-tomato-and-onion-real-price

गुजरात चुनाव में राहुल गाँधी पर फेंकने के आरोप लग रहे हैं. वे कितना भी फेंके लेकिन कुछ मुद्दे उन्हें बीजेपी सरकार खुद दे रही है, सबसे बड़ा मुद्दा है टमाटर और प्याज के मंहगे दामों का. आज राहुल गाँधी ने टमाटर और प्याज के मंहगे दामों पर मोदी सरकार को घेरने की कोशश की लेकिन उन्होने दोनों सब्जियों के दामों को काफी अधिक बताया.

राहुल गाँधी ने टमाटर के दाम 100 रुपये किलो जबकि प्याज के दाम 80 रुपये बताया लेकिन उनकी असलियत लोगों ने फेसबुक पर खोली शुरू कर दी, अधिकतर लोगों ने प्याज और टमाटर के दाम 40-60 रुपये बताया. 

rahul-gandhi-slamed-on-facebook-for-tomato-and-onion-price

आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर मंहगाई का आरोप लगाते हुए बड़ा हमला बोला. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से 7 वां सवाल पूछते हुए कहा है कि - 

जुमलों की बेवफाई मार गई
नोटबंदी की लुटाई मार गई
GST सारी कमाई मार गई
बाकी कुछ बचा तो -
महंगाई मार गई
बढ़ते दामों से जीना दुश्वार
बस अमीरों की होगी भाजपा सरकार?

राहुल गाँधी ने मोदी से यह सवाल पूछते हुए कुछ आंकड़े भी साझा किये हैं जिसमें 2014 और 2017 में कुछ चीजों के दामों में अंतर बताया है हालाँकि इनके दाम उन्होंने कुछ ज्यादा ही बता दिए हैं लेकिन राजनीति में इतना चलता है, उन्होंने प्याज के दाम 80 बताये हैं जबकि टमाटर के दाम 100 रुपये पहुंचा दिया है. जबकि मंडी में प्याज 50-70 जबकि टमाटर 50-70 चल रहे हैं लेकिन इतना चलता है क्योंकि जब कांग्रेस के राज में टमाटर मंहगा होता था तो बीजेपी वाले भी ऐसे ही आंकड़े गिनाते थे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: