Dec 6, 2017

संबित ने बताया राहुल गाँधी का चरित्र, गुजरात में जनेऊधारी हिन्दू तो यूपी में मौलाना का रोल


rahul-gandhi-is-janeudhari-hindu-in-gujarat-maulana-in-up-sambit

कांग्रेस के अगले अध्यक्ष राहुल गाँधी गुजरात में मंदिर मंदिर घूम रहे हैं, खुद को जनेऊधारी हिन्दू बता रहे हैं लेकिन उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर का विरोध भी करवा रहे हैं, कल कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल ने आल इंडिया सुन्नी वक्फ बोर्ड की तरफ से बाबरी मस्जिद की पैरवी करते हुए केस को 2019 तक लटकाने की मांग की. आज एक सुन्नी नेता हाजी महबूब में कहा कि हम तो चाहते हैं कि मामले की सुनवाई जल्द हो लेकिन कपिल सिब्बल ने अपने आप से 2019 तक मामला लटकाने की मांग कर दी, उन्होंने गलत काम किया और कांग्रेस के इशारे पर किया.

आज संबित पात्रा ने इस मामले में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पर बड़ा हमला किया, उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि 'बदलते हुए मौसम का परवाना हूं मैं, गुजरात में जनेऊधारी हिंदू हूं तो यूपी-बिहार में मौलाना हूं मैं''.

उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी की भक्ति की पोल खुल गयी है, एक तरफ तो ये शिवभक्त होने का दावा कर रहे हैं, मंदिर मंदिरों में घूमकर खुद को जनेऊधारी हिन्दू बता रहे हैं लेकिन दूसरी तरफ राम मंदिर का विरोध करके मौलाना का रोल भी निभा रहे हैं.

उन्होंने कपिल सिब्बल पर भी करारा हमला किया, उन्होंने कहा कि आज हाजी महबूब के बयान से साफ़ हो गया है कि कल उन्होंने सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील की तरह नहीं बल्कि कांग्रेस वक्फ बोर्ड के वकील के रूप में काम किया और सुनवाई की तारीख को आगे बढवा दी, देश कांग्रेस की राजनीति को समझ रहा है और उसे माफ़ नहीं करेगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: