कांग्रेस जितना लम्बा जिए, लोकतंत्र के लिए उतना सही, राहुल गाँधी बहुत अच्छे नेता: शत्रुघन सिन्हा

rahul-gandhi-good-president-i-wish-congress-long-live-for-democracy

भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस मुक्त भारत बनाना चाहती है लेकिन बीजेपी के ही सांसद शत्रुघन सिन्हा कांग्रेस की लम्बी आयु की प्रार्थना करते हैं. शत्रुघन सिन्हा भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं लेकिन मंत्री ना बनाए जाने से नाराज हैं इसलिए बीजेपी में होकर भी वह बीजेपी में नहीं हैं. कल राहुल गाँधी ने कांग्रेस का अध्यक्ष पद संभालते ही बीजेपी पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले पूरे देश में आग लगा रहे हैं, हिंसा भड़का रहे हैं, वे आग लगाते हैं लेकिन हम आग बुझाते हैं, वह नफरत फैलाते हैं लेकिन हम लोगों को प्यार करते हैं.

चूंकि शत्रुघन सिन्हा बीजेपी के सांसद हैं इसलिए राहुल गाँधी ने आग लगाने का आरोप उनपर भी लगाया था लेकिन शत्रुघन सिन्हा कोई विल्कुल भी गुस्सा नहीं आया, ना ही उनका खून खौला, उल्टा उन्होंने राहुल गाँधी को अच्छा नेता बताते हुए उन्हें धन्यवाद दिया, यही नहीं उन्होंने कांग्रेस की लम्बी आयु की प्रार्थना करते हुए कहा कि कांग्रेस जितना लम्बा जिए, हमारे देश के लोकतंत्र के लिए उतना बढ़िया है.

उन्होंने ट्वीट में कहा कि आज सबसे पुरानी और सम्मानित कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष के रूप में मोस्ट नेचुरल और योग्य राहुल गाँधी के लिए राइजिंग दिवस है, चलो हम उन्हें राष्ट्रीय भावना के तहत बधाई दें, लोकतंत्र की बेहतरी के लिए मैं कांग्रेस की लम्बी आयु की भी कामना करता हूँ, जय हिन्द.

shatrughan-sinha-praised-rahul-gandhi
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

1 comments:

  1. यह भी बेचारा दुखी प्रणिहै , मंत्री पद न मिलने की वजह से जले भुने सिन्हा केवल बयानबाजी ही कर सकते हैं , ये भी यशवंत सिन्हा , जोशी , व अडवाणीजी के साथ ही हो गए हैं , लेकिन भा ज पा नेतृत्व पर कोई असर ही नहीं पद रहा है , भा ज पा व नीतीश का साथ रहा तो अगले चुनाव में इनका टिकट भी करत जाएगा और फिर ये बनवासी हो जाएंगे , क्योंकि अन्य पार्टी में कहीं कोई जगह इन के लिए है नहीं , ईश्वर इन्हें सद्बुद्धि दे

    ReplyDelete