Dec 25, 2017

भगवा कपड़ों की वजह से योगी की पुरानी सोच का भ्रम फैलाने वाले नेताओं का PM MODI ने किया मुंह बंद


pm-narendra-modi-told-yogi-bhagwa-dress-but-he-is-modern-thinker

नॉएडा: कुछ नेता उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में भ्रम फैला रहे हैं कि योगी संतों का भगवा वस्त्र पहनते हैं इसलिए इनकी सोच पुरानी है. आज प्रधानमंत्री मोदी ने ऐसे लोगों का मुंह बंद कर दिया.

मोदी ने कहा कि योगी जी के कपड़े देखकर ये भ्रम फैलाया जाता है कि वह आधुनिक सोच के नहीं हो सकते लेकिन नोएडा के बारे में छवि बन गई थी कि कोई मुख्यमंत्री यहां आ नहीं सकता। आज मुझे खुशी है कि योगीजी ने उस मिथक को बगैर बोले अपने आचरण से सिद्ध कर दिया कि ये सब मान्यताएं गलत हैं, आधुनिक युग ऐसा हो नहीं सकता। इसलिए मैं योगीजी को हृदय से बधाई देता हूं.

मोदी ने कहा कि पूर्व के दो मुख्यमंत्री मायावती और अखिलेश यादव नॉएडा इसलिए नहीं आते थे क्योंकि यहाँ के बारे में अफवाह थी कि जो भी मुख्यमंत्री यहाँ आता है वह पांच साल के बाद कुर्सी से हट जाता है, लेकिन हमारे योगीजी ने यहाँ पर आकर उस मिथक को तोड़ दिया है. यह उनकी आधुनिक सोच को दर्शाता है.

मोदी ने इस अवसर पर योगी की तारीफ करते हुए कहा - मैं हमारे ऊर्जावान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का हृदय से अभिनंदन करना चाहता हूं। बहुत उत्तम तरीके से उत्तर प्रदेश को आगे बढ़ा रहे हैं। सभी दिशाओं में विकास के मार्ग पर आगे बढ़ रहे हैं। गुड गवर्नेंस पर बल दे रहे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: