Dec 11, 2017

मोदी बोले, कांग्रेस का कमाऊ धीकरा गुजर गयो, पढ़ें कौन


pm-narendra-modi-told-congress-ka-kamau-dhikra-gujar-gayo

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजकोट रैली में कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला किया. उन्होंने बताया कि नोटबंदी के एक साल होने के बाद भी कांग्रेस अब तक नोटबंदी को क्यों नहीं भूल सकी, कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी अपनी सभी रैलियों में नोटबंदी को लेकर मोदी पर हमला करते हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने एक कहानी बताते हुए कहा कि जब किसी के घर में कोई बुजुर्ग आदमी गुजरात जाता है तो कुछ दिन दुःख रहता है, कुछ दिन तक लोग उन्हें याद करते हैं और उसके बाद धीरे धीरे भूल जाते हैं. लेकिन जब किसी के घर में पांच-दस लोगों को संभालने वाला कमाऊ धीकरा गुजर जाता है तो उस घर में मातम फ़ैल जाता है, घर वाले कहते हैं कि हमारा तो कमाऊ धीकरा गुजर गयो.

मोदी बोले कि पिछले साल 8 नवम्बर को मैंने नोटबंदी का आदेश दिया था, कांग्रेस के घर में उसी दिन से मातम फ़ैल गया, आपके लिए वे 1000 और 500 की नोट थीं लेकिन कांग्रेस के लिए वे कमाऊ धीकरा थीं, इन लोगों ने तिजोरियों में भर भर का नोट रखें थें, इनका कमाऊ धीकरा गुजर गया इसलिए 12 महीनें बीतने के बाद भी कांग्रेस नोटबंदी को नहीं भूल पायी, अभी भी इनका मातम जारी है, हमेशा नोटबंदी नोटबंदी करते रहते हैं.

मोदी ने वहां उपस्थिति लोगों से पूछा, क्या नोटबंदी से आपका एक भी रूपया गया, क्या आपका एक भी रूपया लूटा गया, आप लोगों ने थोडा परेशानी झेलकर मेरा साथ दिया, आपको पता था कि मोदी ने इतना बड़ा फैसला देश के लिए लिया है इसलिए आपलोग कष्ट सहकर मेरा साथ देते रहे लेकिन कांग्रेस का तो कमाऊ धीकरा गुजर गया इसलिए वह लोग आज भी मातम मना रहे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: