Dec 4, 2017

जैसे अंग्रेज बांटकर राज करते थे उसी तरह से कांग्रेस भी आपको बांटकर राज करना चाहती है: मोदी


pm-narendra-modi-says-congress-learn-divide-and-rule-from-british

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज गुजरात के भावनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. उन्होंने यहाँ पर रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला किया और उसपर लोगों को बांटने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बांटों और राज करो की रणनीति पर उतर आयी है, ये एक दूसरे को लड़ाकर, आपको बांटकर वोट हासिल करना चाहते हैं. बांटों और राज करो का यह हुनर इन्होने अंग्रेजों से सीखा है.

मोदी ने कहा - मुझे समझ में नहीं आता कि कांग्रेस फिर वही खेल क्यों खेल रही है जो वह पहले खेल चुकी है, लोगों को क्यों बांटना चाहती है, ये लोगों को जाति के नाम पर, धर्म के नाम पर, शहर और गाँव के नाम पर बाँट रहे हैं. कांग्रेस भी वही कर रही है तो अंग्रेज करते हैं, अंग्रेज भी हमें आपस में बांटकर राज कर रहे हैं.

मोदी ने कहा कि गुजरात शान्ति, एकता और सद्भावना से आगे बढ़ रहा है, गुजरात के लोग कांग्रेस का खेल समझ रहे हैं, मैं कांग्रेस नेताओं के उस वीडियो को देख रहा हूँ जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि 9 और 14 दिसम्बर को कांग्रेस को वोट दो और पांच साल तक दादागिरी करो. गुजरात के लोग ऐसा नहीं चाहते इसलिए कांग्रेस से सावधान रहना होगा.

मोदी ने यह भी कहा कि चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस पार्टी झूठे वादे कर रही है, मैं कांग्रेस को कहना चाहता हूँ कि सच बोलें, गुजरात की जनता चुनाव के समय झूठे वादों के चक्कर में नहीं पड़ेगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: