Dec 9, 2017

जो बीमारी राजीव गाँधी ने बतायी थी उसे मैंने दूर किया: मोदी


pm-narendra-modi-cured-disease-diagnosed-by-rajiv-gandhi

कांग्रेस को जिसका डर था अब वही हो रहा है, कांग्रेस चाहती है कि रैलियों में मोदी कांग्रेस पर हमला ना करें लेकिन जब तक मोदी कांग्रेस पर हमले नहीं करते उनके भाषण में दम नहीं दिखता और भीड़ भी नहीं आती, पहले मोदी कांग्रेस को उतना टारगेट नहीं करते थे लेकिन जैसे ही मणिशंकर अय्यर ने उन्हें नीच और असभ्य कहा, मोदी ने भी अपना रूप बदल लिया और कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिये.

आज आनंद रैली में मोदी ने कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमला किया. मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार ने राजीव गाँधी के समय ही पूरे देश में जड़ें जमा ली थी, राजीव गाँधी ने खुद कहा था कि मैंने दिल्ली से एक रुपये भेजता हूँ तो गाँव में सिर्फ 15 पैसे पहुँचते हैं. 

मोदी ने कहा कि राजीव गाँधी के बाद भी दशकों तक देश में कांग्रेस की सरकार रही लेकिन वह राजीव गाँधी की बतायी बीमारी नहीं दूर कर पायी लेकिन मैंने कुर्सी सँभालते ही यह बीमारी दूर कर दी, अब मैं दिल्ली से 1 रूपया भेजता हूँ तो गाँव में पूरे एक रुपये पहुँचते हैं. मोदी ने कहा कि आपको बीमारी बताने वाला डॉक्टर चाहिए या बीमारी दूर करने वाला डॉक्टर चाहिए.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोदी की बात में वाकई में दम है क्योंकि अब सभी सरकारी योजनाएं में पैसों का आदान प्रदान डिजिटल होता है, अगर गाँव में किसी योजना के लिए पैसे भेजने हैं तो 100 रुपये के पूरे 100 पहुँचते हैं, बीच में कोई खाने वाला नहीं है. कांग्रेस इससे पहले 10 साल तक सत्ता में रही लेकिन यह काम नहीं कर पायी, उनके राज में कैश चलता था जिसकी वजह से रास्ते में पैसा खा लिया जाता था लेकिन मोदी के राज में डिजिटल लेन-देन हो रहा है इसलिए बीच में खाने वाले कोई नहीं है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: