Dec 12, 2017

मोदी बोले, सिर्फ विधानसभा से नहीं, हर बूथ से कांग्रेस को साफ़ करो, मिटा दो विनाशकरी पार्टी को


pm-narendra-modi-call-to-finish-congress-from-every-booth-gujarat

गुजरात में भारतीय जनता पार्टी 150 से भी अधिक सीटें जीतने का दावा कर रही है, कांग्रेस को तमाम तिकड़म के बाद भी सिर्फ 20-30 सीटें दी जा रही हैं लेकिन प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस को इतनी सीटें भी नहीं देना चाहते, मोदी ने कल गुजारत के नाडियाड में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हमें पता है कि आप लोग कांग्रेस को यहाँ से साफ़ करोगे लेकिन हम चाहते हैं कि सिर्फ विधानसभा से नहीं बल्कि हर बूथ से कांग्रेस को साफ़ कर दो, कांग्रेस ने हमेशा देश का विनाश किया है इसलिए इस विनाशकारी पार्टी को पूरी तरह से ख़त्म करने की जरूरत है.

मोदी ने कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते हुए कहा - कांग्रेस इससे पहले सभी राज्यों में थी लेकिन सभी राज्यों की जनता ने कांग्रेस को सत्ता से उखाड़ फेंका. उन्होंने कहा - कांग्रेस केरल से गयी, तमिलनाडु से गयी, आंध्र प्रदेश से गयी, तेलंगाना से गयी, ओडिशा से गयी, बिहार से गयी, पश्चिम बंगाल से गयी, असम से गयी, मणिपुर से गयी, अरुंचल प्रदेश से गयी, सिक्किम से गयी, गोवा से गयी, राजस्थान से गयी, मध्य प्रदेश से गयी, यूपी से गयी, महाराष्ट्र से गयी, राजस्थान से गयी, मध्य प्रदेश से गयी, छत्तीसगढ़ से गयी, झारखण्ड से गयी, उत्तराखंड से गयी, जम्मू कश्मीर से गयी, पूरे देश से कांग्रेस सफाचट हो गयी. अब सूक्ष्मदर्शक यन्त्र लेकर देखने पर भी कांग्रेस कहीं नजर नहीं आती.

मोदी ने कहा कि जिस पार्टी को समग्र देश से स्वीकार करने से इनकार कर दिया, देश की जनता को ना कांग्रेस के नेताओं पर भरोसा है और ना ही देश की नीतियों में भरोसा है, देश की जनता ना तो कांग्रेस की नियत पर भरोसा है. उन्होंने कहा कि सरदार पटेल का अपमान करने वाले कांग्रेस गुजरात के किसी भी घर में बचनी नहीं चाहिए.

मोदी ने कहा कि मैं आप लोगों से एक वादा चाहता हूँ, गुजरात में आप 150 से भी जितवाने वाले हो, मुझे पता है कि आप यहाँ की सभी विधानसभा सीटों पर जितवाओगे लेकिन मैं चाहता हूँ कि आप लोग संकल्प करें, हर पोलिंग बूथ पर बीजेपी की जीत होनी चाहिए और कांग्रेस हर बूथ से साफ़ होनी चाहिए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: