Dec 8, 2017

गुजरात में फिर बहने लगी मोदी की जबरजस्त लहर, कांग्रेस के तमाम तिकड़म फेल


pm-narendra-modi-banaskantha-rally-modi-lahar-seen-against-congress

कांग्रेस पार्टी ने गुजरात में चुनाव जीतने के लिए तमाम तिकड़म किये हैं, दलितों, पटेलों, OBC, ब्राह्मणों, मुस्लिमों के वोट लेने के लिए पता नहीं क्या क्या किये हैं लेकिन अब उनकी मेहनत पर पानी फिरता दिख रहा है, कल के अपमान के बाद मोदी ने भी कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया है साथ ही मोदी के अपमान की खबर गुजरात की जनता तक पहुँच चुकी है.

बता दें कि कल कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर ने मोदी को नीच और असभ्य बता दिया था जिसके बाद पूरे देश में हलचल मच गयी थी, मोदी ने भी कांग्रेस को तुरंत ही जवाब देते हुए कहा था कि - हां मैं नीच हूँ, मैं नीच जाति का हूँ लेकिन मैंने ऊंचे ऊंचे काम करता हूँ, तुमने मेरा अपमान किया, मैं तुम्हें कुछ नहीं कहूँगा लेकिन मेरे अपमान का बदला गुजरात की जतना चुनावों में जरूर लेगी.

आज बनासकांठा रैली में मोदी ने कांग्रेस को जमकर धोया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी में एक मिनट में फर्क किया जा सकता है, जब यहाँ पर बाढ़ आयी थी तो कांग्रेसी नेता बैंगलोर में मौज कर रहे थे लेकिन बीजेपी नेता जनता की सेवा कर रहे थे, लोगों की बाढ़ में मदद कर रहे थे.

आज मोदी की रैली में जबरजस्त भीड़ आयी, ऐसा लगा कि गुजराती लोगों ने कांग्रेस को सबक सिखाने का मन बना लिया है, मोदी के अपमाना के बाद गुजरातियों ने एक होने का निर्णय कर लिया है, मोदी ने खुद कहा कि आपने अपनी संतान को दिल्ली भेजा है, जो आपके सुख दुःख में मदद करने के लिए तैयार बैठा है, मेरे अपमान पर आप लोग उन्हें कुछ मत कहना, 9 और 14 दिसम्बर को आप EVM का बटन दबाकर उन्हें सजा देना.

मोदी ने यह भी कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार यहाँ पर होती तो नर्मदा कभी ना आती, लोगों के खेतों में पानी कभी ना पहुँचता, लोगों को बिजली नहीं मिलती, विकास नहीं होता क्योंकि ये विकास के लिए अपने लिए काम करते हैं, अपने लोगों के लिए काम करते हैं.

रैली के दौरान लोगों ने जमकर मोदी मोदी के नारे लगाये और उन्हें फिर से वोट देने का वादा किया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: