Dec 8, 2017

बनासकांठा में बोले मोदी, बाढ़ में BJP नेता काम कर रहे थे तो कांग्रेसी स्विमिंग पूल में मौज-मस्ती


pm-narendra-modi-banaskantha-rally-live-attack-congress-on-flood

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज गुजरात के बनासकांठा में एक बड़ी रैली को संबोधित किया. उन्होंने शुरुआत से ही कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला किया. मोदी ने कहा कि कुछ दिनों पहले यहाँ पर भीषण बाढ़ आयी थी, जनता पूरी तरह से परेशान थी, उन्हें मदद की जरूरत थी, उस समय बीजेपी नेता और कार्यकर्ता लोगों की मदद कर रहे थे, राहत कैम्प लगा रहे थे, तो उस समय कांग्रेसी नेता बैंगलोर के होटल में मौज कर रहे थे, यहाँ पर लोगों के घर और लोग बाढ़ में डूब रहे थे तो उधर कांग्रेसी नेता स्विमिंग पूल में तैर रहे थे.

मोदी ने कहा अब चुनाव आने वाला है, आपके पास उन लोगों को सबक सिखाने का पूरा मौका है तो आपको मुसीबत में अकेला छोड़कर होटल में मौज करने भाग गए थे.

मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ विकास के लिए काम करती है, जनता के सुख दुःख में उनके साथ खड़ी रहती है, लेकिन कांग्रेस के लोग अपना भला चाहते हैं, लोगों को मुसीबत में छोड़कर भाग जाते हैं.

मोदी ने यह भी कहा कि जब यहाँ पर कांग्रेस की सरकार थी तो आये दिन कर्फ्यू लगा रहता था, जब किसी को गुजरात आना होता था तो पहले पूछता था कि वहां पर कर्फ्यू तो नहीं लगा है. मोदी ने कहा कि हमारी सरकार आयी तो हमें सबसे पहले गुंडों और माफियाओं को ख़त्म किया, लोगों को सुरक्षा दी, हमारी सरकार में नौजवान और बच्चे कर्फ्यू शब्द को भूल गए. हमें सबको सुरक्षा दी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: