Dec 25, 2017

मोदी से बोला युवक, अटल का सपना आप पूरा कर सकते हो लेकिन टुच्चे बीजेपी नेता नहीं करने देंगे


pm-narendra-modi-at-atal-bihari-vajpayee-home-his-birthday-25-dec

नयी दिल्ली, 25 दिसम्बर: आज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और बीजेपी के सबसे वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन है. सुबह सुबह भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी उनके घर पर गए और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, फिलहाल अटल जी उन्हें सिर्फ देख सकते हैं लेकिन उनसे बातचीत नहीं कर सकते. अटल जी पिछले तीन-चार साल से बिस्तर पर पड़े रहते हैं, वे ना तो बोल पाते हैं और ना ही अपना शरीर हिला पाते हैं, उनकी सिर्फ ऑंखें चल रही हैं, वह विकसित भारत के अपने सपने को पूरा होते देखने के लिए ज़िंदा हैं और मोदी भी उनके सपनों को पूरा करने के लिए जी जान से लगे हुए हैं.

भारत की जनता भी जानती है कि मोदी भारत को आगे ले जाना चाहते हैं और इसके लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं लेकिन लोग यह भी जानते हैं कि मोदी कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन बीजेपी के ही गुंडे, बदमाश, टुच्चे, चोर और भ्रष्टाचारी नेता उनके सपने को पूरा होने नहीं देंगे क्योंकि मोदी जितना बनाएँगे, उनके टुच्चे बीजेपी नेता उतना बिगाड़ देंगे.

इसी बात को लेकर आज एक युवक ने मोदी को जवाब दिया - एस एस गौरव ने कहा - जो सपना अटल जी ने भारत के लिए देखा था, उसको आप पूरा कर सकते हो बेशक, लेकिन BJP के छुटभैये नेता, जो गुंडागर्दी, अराजकता, और भृष्टचार में लिप्त हैं, उसपर पानी फेरते रहेंगे, और आपकी पार्टी के चोटी के नेता उनको रोकते नही बल्कि बढावा देते हैं, यही आकर BJP कोंग्रेस के समान ही लगती है, कुछ भी अलग नही लगता, और इस बात में बहुत सच्चाई है प्रिय प्रधानमंत्री जी।

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: