Dec 8, 2017

गुजरात में लाखों की भीड़ को संबोधित करते हुए बोले मोदी, इस बार आपको मुझे हराना है, हरा दो मुझे


pm-narendra-modi-appeal-gujarati-to-defeat-modi-in-election-2017

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज गुजरात के कलोल में एक बड़ी रैली को संबोधित किया. गांधीनगर जिले में इस क्षेत्र की रैली में लाखों की भीड़ आयी हुई थी जिसे देखकर मोदी ने कहा - आप लोगों ने आज कमाल कर दिया, मुझे बाहर कितना भी मान, सम्मान और प्यार मिले लेकिन अपने घर में आकर जो प्यार मिलता है उससे बढ़कर कोई ख़ुशी नहीं है.

मोदी ने आज रैली में कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला किया, कपिल सिब्बल और राम मंदिर का मुद्दा उठाते हुए कहा कि कपिल सिब्बल ने राम मंदिर मुद्दे का केस लटकाने की मांग करके साबित कर दिया कि कांग्रेस सिर्फ अटकाने, लटकाने और भटकाने की नीति पर चलती है.

मोदी ने संबोधन के अंत में ऐसी अपील की जिसे सुनकर लाखों लोग चौंक गए, मोदी ने कहा कि इस बार मेरी इक्षा है कि आप लोग मुझे हराओ, जब लोग हैरान हो गए तो मोदी ने कहा - जब मैं मुख्यमंत्री था तो BJP को केवल 120 सीटें मिली थीं लेकिन अबकी बार आप 150 से अधिक सीटें जितवाकर मुझे हरा दो.

मोदी की बात सुनकर लोगों की जान में जान आयी, वरना तो पहले लोगों ने यह समझा था कि मोदी बीजेपी को हराने की अपील कर रहे हैं. रैली में आये लोगों ने मोदी को हराने का वादा किया और 150 सीटों पर जीत का भरोसा दिया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: