Dec 10, 2017

नीच बोलने से एक दिन पहले पाकिस्तानी नेताओं से मणिशंकर अय्यर, मनमोहन सिंह ने की थी मीटिंग: मोदी


pm-modi-told-manishankar-aiyar-meet-pak-leader-called-him-neech

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कांग्रेस नेताओं के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है, मोदी आज गुजरात के पालनपुर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उन्होंने रैली में यह बताया कि मणिशंकर अय्यर ने उन्हें नीच शब्द क्यों और किसके कहने पर बोला और इसके पीछे कांग्रेस का इरादा क्या था.

मोदी ने बताया कि मुझे नीच बोलने से एक दिन पहले मणिशंकर अय्यर के घर पर पाकिस्तान नेताओं के साथ मीटिंग हुई थी, इस मीटिंग में पाकिस्तान के पूर्व भारतीय दूत, पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व उप-राष्ट्रपति भी शामिल थे. उसी मीटिंग में गुजरात चुनावों पर चर्चा हुई और दूसरे दिन वोटों का ध्रुवीकरण करने के लिए जान बूझकर मुझे नीच बोला गया.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस से यह सवाल पूछा जा सकता है कि पहले चरण के मतदान से एक दिन पहले पाकिस्तानी नेताओं के साथ मीटिंग क्यों की गयी थी, उस मीटिंग में क्या चर्चा हुई, मीटिंग में पाकिस्तान ने गुजरात के मुख्यमंत्री पद के लिए अहमद पटेल का समर्थन क्यों किया. उससे एक दिन पहले पाकिस्तान के पूर्व आर्मी जनरल ने अहमद पटेल को गुजरात का मुख्यमंत्री बनाने के लिए मुबारकवाद क्यों दी.

मोदी ने कहा कि कांग्रेसी नेता गुजरात चुनाव जीतने के लिए पाकिस्तान के साथ डील कर रहे हैं, मेरा अपमान जान बूझकर किया गया लेकिन यह अपमान सिर्फ मेरा नहीं बल्कि पूरे गुजरातियों का अपमान है, अब आपका अपमान करने वालों को सबक सिखाने की जिम्मेदारी आपकी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: