Dec 3, 2017

मोदी बोले, कांग्रेस का काम सिर्फ एक दूसरे को लड़ाना और मलाई खाना, तुम लड़ते रहो, वो खाते रहें


pm-modi-expose-congress-divide-and-rule-policy-in-bharuch-rally

प्रधानमंत्री मोदी ने आज भरूच में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला किया, उन्होंने कहा कि कांग्रेस का काम सिर्फ एक दूसरे को लड़ाकर मलाई खाना है, ये शहर को गाँव  से लड़ाते हैं, ये एक जाति को दूसरी जाति से लड़ाते हैं, एक धर्म को दूसरे धर्म से लड़ाते हैं, अमीर को गरीब से लड़ाते हैं, शिक्षित को अशिक्षित से लड़ाते हैं, हर समय लड़ाते रहते हैं, ये चाहते हैं कि तुम लोग आप में लड़ते रहो, मरते रहो ताकि ये मलाई खाते रहें.

मोदी ने कहा कि ये विकास की बात करते हैं लेकिन कल यूपी में इनकी असलियत खुल गयी, जिस स्थान पर इनके पुरखों तक ने राज किया है, इनके नाना, नानी, दादी, पाप, मम्मी और उन्होंने खुद युवराज ने 14 साल तक राज किया है उस अमेठी से उनका पत्ता साफ़ हो गया. उत्तर प्रदेश से कांग्रेस के अनेक बड़े प्रधान आये. यूपी पंडित नेहरु की भी कर्मभूमि रही, मोतीलाल नेहरु की कर्मभूमि रही, इंदिरा की कर्मभूमि रही, राजीव गाँधी की कर्मभूमि रही, सोनिया जी की कर्मभूमि रही, छोटे युवराज की कर्मभूमि रही वहां से इनका पत्ता साफ़ हो गया.

मोदी ने कहा कि हम सिर्फ विकास के मुद्दे पर चलते हैं, जब से हमारी सरकार आयी, हमने सिर्फ विकास पर ध्यान दिया, विकास ही सभी समस्याओं का इलाज है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: